अभिनेता संजय गगनानी ने भावनात्मक नोट के साथ कुंडली भाग्य को विदाई दी

अभिनेता संजय गगनानी अपने लंबे समय से चल रहे शो कुंडली भाग्य को अलविदा कह रहे हैं। संजय, जिन्हें कुंडली भाग्य में अपनी भूमिका के लिए बहुत प्यार और सराहना मिली, क्योंकि पृथ्वी ने शो छोड़ने के बाद एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया। उन्होंने एक लंबे नोट के साथ एक वीडियो साझा किया, जो शो में उनके चरित्र पृथ्वी की वर्षों की यात्रा को दर्शाता है।
उन्होंने लिखा, “पृथ्वी मल्होत्रा (2017-♾) पीएम, मास्टर माइंड, विलेन हीरो, बैड बॉय और वो सभी नाम जिन्हें आप जानते हैं। सेट पर एक भी दिन ऐसा नहीं है जब मैंने पृथ्वी मल्होत्रा ​​को सबसे अच्छा बैड ऐस बनाने के लिए अपना दिल, खून, पसीना और आत्मा नहीं दी हो, जो आपने कभी देखा हो, आपको शीर्ष मनोरंजन देने और आपका ❤️ जीतने के मकसद से मेरे जीवन की सबसे लंबी और बेहतरीन यात्रा थी। इसने मेरा भाग्य बदल दिया। मुझे नहीं पता था कि अक्टूबर 2017 में 2 महीने का कैमियो करने वाली भूमिका मार्च 2023 तक टेलीविजन में दशक का सबसे बड़ा बैड बॉय बन जाएगी। बालाजी टेली फिल्म्स विशेष रूप से एकता मैम को किसी भी और सभी रूपों में हमेशा प्रोत्साहित करने के लिए जिसने मुझे स्क्रीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद की है।
पोस्ट पर एक नज़र डालें:
उन्होंने कहा, “#कुंडलीभाग्य की पूरी कास्ट सभी उतार-चढ़ाव, सफलता और असफलता, खुशी और दुख में एक साथ रहने और सेट पर सबसे अच्छे तरीके से सौहार्दपूर्ण रहने के लिए भावनात्मक समर्थन के बिना संभव नहीं होता। और आप अद्भुत लोगों का मानसिक संरेखण! और सभी प्रशंसकों, प्रशंसकों और दर्शकों के लिए। मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि आप असली स्टार-मेकर्स हैं। आपकी स्वीकृति और दर्शकों की संख्या के बिना, कुछ भी नहीं। कुछ भी संभव नहीं होता। मैं आप लोगों को प्यार करता हूँ।”
संजय जल्द ही ओटीटी में अपनी शुरुआत करते नजर आएंगे और उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग