अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, अदनान सामी पर भाई जुनैद ने लगाए संगीन आरोप

धोखाधड़ी के मामले में गदर 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। वहीं सिंगर अदनान सामी पर उनके भाई जुनैद सामी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां पढ़ें आज की बड़ी खबरें…

गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई। धोखाधड़ी केस में अभिनेत्री के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ सिंगर अदनान सामी को लेकर भी चौंका देने वाली जानकारी सामने आई। अदनान पर उनके छोटे भाई जुनैद सामी खान ने कई संगीन आरोप लगाए हैं। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट

अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लंबे वक्त बाद एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं। इस बीच रांची सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अमीषा पटेल से जुड़ा ये पूरा मामला चेक बाउंस और धोखाधड़ी का है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी इस केस को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन अब बात बढ़ते हुए नजर आ रही है, क्योंकि गुरुवार को कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ वारंट जारी कर दिया।


8वें दिन लड़खड़ाया भोला का बिजनेस

अजय देवगन की भोला सिनेमाघरों में अपना जादू चला पाने में नकामयाब नजर आ रही है। फिल्म की रिलीज के पहले ट्रेलर और टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला, जिसे देखकर भोला के शानदार बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अब फिल्म लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है।



फिल्म के अच्छे बिजनेस के लिए अजय देवगन ने फेस्टिवल का फायदा उठाते हुए रामनवमी के मौके पर 30 मार्च को भोला को रिलीज किया। पहले दिन फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन करते हुए 11 करोड़ 20 लाख के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। 

अदनान सामी पर भाई जुनैद ने लगाए संगीन आरोप

सिंगर अदनान सामी को लेकर उनके छोटे भाई जुनैद सामी ने चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ उन्होंने अदनान सामी के भारतीय नागरिकता लेने के पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने सिंगर पर दूसरी पत्नी सबा का पॉर्न वीडियो बनाने और दुनियो को दिखाने के लिए उसे कोर्ट में देने की बात भी बताई। 

कंगना रनोट ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री और संपादक-पटकथा लेखक अपूर्व असरानी के बाद, अब एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने करण के एक थ्रोबैक वीडियो पर रिएक्शन दिया है, जिसमें फिल्म मेकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह 2008 में शाह रुख खान स्टारर ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से पहले अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह से खत्म करना चाहते थे। 


बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल

रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मै मक्कार’ को रिलीज हुए 30 दिन पूरे हो चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में डटी हुई है। अजय देवगन की ‘भोला’ भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाई। ‘भोला’ रिलीज के साथ ही धीमी रफ्तार से चल रही थी, जिसका खामियाजा इसे उठाना पड़ा है। एक बड़े बजट की फिल्म रिलीज के 8 दिन ही सिमटी नजर आ रही है। दूसरी तरफ साउथ की ‘दसरा’ सिनेमाघरों में कुलांचे भर रही है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग