आज भी बारिश की वजह से नहीं हुआ मुकाबला तो होगा क्या? आकाश चोपड़ा ने की शानदार भविष्यवाणी

कई प्रशंसकों के मन में यह सवाल हो सकता है कि क्या होगा अगर रिजर्व डे भी धुल गया तो क्या होगा। दरअसल अगर सोमवार को पांच ओवर का भी मैच संभव नहीं हो सका तो गुजरात टाइटंस को इस आईपीएल सीजन का विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल खेला जाना है। फिलहाल, बारिश के चलते मैच नहीं शुरू हो सका है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज बारिश के आसार बिल्कुल भी नहीं थे, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई। आईपीएल नियम के अनुसार, रिजर्व डे यानी अब मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा।

सोमवार की मौसम रिपोर्ट की बात करें तो यह जानना बेहद जरूरी की कल अहमदाबाद में मौसम कैसा रहेगा। आज भी बारिश की कोई संभावना नहीं थी, लेकिन अहमदाबाद में झमाझम बारिश हुई। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को 10 प्रतिशत बारिश की संभावना है। आज के मौसम को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि कल भी जोरदार बारिश हो सकती है।

सोमवार को बारिश रद्द हुई तो जीटी बनेगी चैंपियन

कई प्रशंसकों के मन में यह सवाल हो सकता है कि क्या होगा अगर रिजर्व डे भी धुल गया तो क्या होगा। दरअसल, अगर सोमवार को पांच ओवर का भी मैच संभव नहीं हो सका तो गुजरात टाइटंस को इस आईपीएल सीजन का विजेता घोषित कर दिया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पॉइंट्स टेबल में सीएसके से आगे निकल गया है।
आकाश चोपड़ा ने दी दिलचस्प जानकारी

हालांकि,पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि अगर बारिश के कारण रिजर्व डे भी धुल जाता है, तो आईपीएल 2023 खिताब के विजेता का निर्धारण करने के लिए सुपर ओवर के रूप में होगा। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

बता दें कि जीटी ने आईपीएल में सीएसके के खिलाफ खेले गए चार मुकाबलों में से तीन में जीत हासिल की है। हालांकि, एमएस धोनी एंड कंपनी ने क्वालीफायर 1 में उन्हें हरा दिया है और फाइनल में जाने से उन्हें कुछ आत्मविश्वास मिलेगा।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग