इंग्लैंड का कप्तान बनते ही काउंटी क्रिकेट में सुनाई दी बेन स्टोक्स के बल्ले की गूंज, 17 छक्के जड़ बनाया ये कीर्तिमान

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने अपने पहले काउंटी चैंपियनशिप मैच में डरहम के लिए खेलते हुए 64 गेंदों में शतक लगाया। इस दौरान उन्होंने एक ओवर में पांच छक्के की मदद से 34 रन बटोरे।
 जड़ते हुए अपना शतक पूरा किया। वोस्टरशायर के खिलाफ मुकाबले में स्टोक्स ने डरहम के लिए खेलते हुए 64 गेंदों में शतक लगाया। स्टोक्स ने हाल ही में कप्तान के रूप में जो रूट की जगह ली थी।

इंग्लैंड का कप्तान बनने के बाद से यह 30 वर्षीय का पहला मैच है और उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप के दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने शतक के दौरान दस छक्के और छह चौके लगाए। स्पिनर जोश बेकर के ओवर से पहले बेन स्टोक्स 59 गेंद में 70 रन बनाकर खेल रहे थे, जिसके बाद उन्होंने बेकर के ओवर में लगातार गेंदों पर पांच छक्के लगाकर शतक तक पहुंचे और इस ओवर की आखिरी गेंद उन्होंने चौका लगाया। बेन स्टोक्स यही नहीं रुके। उन्होंने अगली 12 गेंदों में 5 छक्के और जड़े। 

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग