इंतजार खत्म: लॉन्च होने वाला है 200MP कैमरा और 12GB रैम वाला मोटो फोन!

मोटोरोला ने घोषणा की है कि वह 10 मई को चीन में एक लॉन्च इवेंट होस्ट करेगा। कहा जा रहा है कि इवेंट में कंपनी Moto G82 के साथ फ्लैगशिप फोन Motorola Frontier को लॉन्च कर सकती है। डिटेल में जानि

मोटोरोला ने घोषणा की है कि वह 10 मई को दोपहर 2pm CST (भारतीय समयनुसार 11:30am) चीन में एक लॉन्च इवेंट होस्ट करेगा। लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड ने किसी भी ऐसे स्मार्टफोन के बारे में संकेत नहीं दिया है जिसका इस अपकमिंग लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। हालांकि, हाल ही में, मोटोरोला के कुछ हैंडसेट लंबे समय से अफवाहों में हैं, और ये वे स्मार्टफोन हो सकते हैं जिन्हें ब्रांड लॉन्च कर सकता है। इनमें से एक हैंडसेट Moto G82 है, जिसे कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। दूसरे के एक फ्लैगशिप ऑफरिंग होने की उम्मीद है जिसका कोडनेम फ्रंटियर (Frontier) है।

मोटोरोला फ्रंटियर में क्या है खास, जानिए
– वीबो पर अपनी लॉन्च घोषणा पोस्ट में, मोटोरोला ने यह नहीं बताया कि हम इवेंट से क्या उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी संभवतः लंबे समय से अफवाहों में रहने वाले मोटोरोला फ्रंटियर हैंडसेट का खुलासा कर सकती है। हाल के लीक ने कुछ प्रकाश डाला है कि हम इस प्रमुख पेशकश से क्या उम्मीद कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का FHD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है। यह क्वालकॉम के अपकमिंग स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ चिपसेट से लैस हो सकता है।

– मोटोरोला फ्रंटियर में 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज पैक करने के लिए कहा गया है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को 200-मेगापिक्सल ISOCELL HP1 इमेज सेंसर द्वारा हेडलाइन किया जा सकता है। साथ ही, स्मार्टफोन में 60-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इसकी 4500mAh की बैटरी 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

साथ आ सकता है Moto G82, देखें खासियत
एक और मोटोरोला स्मार्टफोन जो लंबे समय से अफवाहों में है, वह है Moto G82। इसे कथित तौर पर कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है, जिसमें TENAA और चीन कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3C) शामिल हैं। इन कथित लीक से संकेत मिलता है कि Moto G82 में 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का पोलेड FHD+ डिस्प्ले हो सकता है। यह स्नैपड्रैगन 695 चिप से लैस हो सकता है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक कर सकता है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग