इमली: अनु की मदद से चीनी जेल से छूटेगी?

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो इमली शो में एक महत्वपूर्ण मोड़ देखने को मिलेगा। इमली ने आर्टो की मदद से चीनी का पर्दाफाश किया और उसने आर्टो के साथ नए सिरे से शुरुआत की। लेकिन धैर्य नामक एक नए व्यक्ति ने उनके जीवन में प्रवेश किया है और यह देखना रोमांचक होगा कि यह शो में और अधिक ट्विस्ट कैसे लाता है।
पहले दिखाया जाता था
धैर्य ने राणा महिलाओं को सबक सिखाने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने उन्हें टायर पंचर की जांच करने के लिए कहा। देविका घबरा गई और उससे कहा कि वह उसे प्रताड़ित न करे क्योंकि वह उसकी मां की उम्र की है। धैर्य ने उससे कहा कि वह अपनी तुलना कला से न करे। राणा लेडीज इस डर से ऑफिस से निकलीं कि वे काम का बोझ नहीं संभाल सकतीं।
बाद में इमली ने आर्टो को सरप्राइज देकर उसका मूड अच्छा करने का फैसला किया। धैर्य ने अपने प्रयासों को बर्बाद करने का फैसला किया। इमली ने राणा देवियों को अपने परिवार की अच्छी तरह से देखभाल करने की हिम्मत दी। उसने अर्टो को अच्छा महसूस कराया और बाद में धैर्य ने उसे पुलिस स्टेशन आने के लिए बुलाया क्योंकि उसने शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में एक कर्मचारी को गिरफ्तार करवा दिया। उसने इमली और आर्टो को परेशान करने की योजना बनाई।



उन्होंने इमली से कर्मचारियों को छुड़ाने के लिए इंस्पेक्टर को रिश्वत देने को कहा।

लेकिन नतीजा यह हुआ कि इंस्पेक्टर ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इमली यह सोचकर चिंतित हो गई कि रुद्र की क्या प्रतिक्रिया होगी कि उसकी देखरेख में यह क्यों हुआ। धैर्य ने रुद्र की सहायता प्रणाली को छीनने की कसम खाई और उसके व्यवसाय को नष्ट करने का भी फैसला किया। अर्टो इमली से मिलने थाने पहुंचा।
आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली रुद्र और आर्टो को आश्वासन देगी कि वह जल्द ही लॉकअप से बाहर आ जाएगी। बाद में वह अपने सेलमेट्स के साथ झगड़ा करेगी क्योंकि वे उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करेंगे। आर्टो उसकी मदद के लिए आएगा। धैर्य को लगेगा कि इमली को दर्द देकर वह अर्टो को प्रताड़ित कर सकता है। धैर्य को याद होगा कि कैसे उसे कभी पिता का प्यार नहीं मिला। अर्टो उससे पूछेगा कि वह हमेशा उसे ताना क्यों मारता है क्योंकि वह उसका पुराना दुश्मन है। धैर्य उसे नाराज कर देगा।
वहाँ किआ इमली को यह कहते हुए ताना देगी कि यदि वह व्यवसाय को संभाल नहीं सकती है तो वह ऐसा करने के लिए क्यों अड़ी हुई है। अर्टो इमली को हिम्मत देगा कि उसे नकारात्मक टिप्पणियों के बारे में नहीं सोचना चाहिए बल्कि सीखने पर ध्यान देना चाहिए। इमली उसे अवसर हड़पने के बारे में भी बताएगी। उन्हें एक संगीत कार्यक्रम मिलेगा और प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित होंगे। इमली ड्राइवर को तीन महीने की सैलरी देकर नौकरी से निकाल देगी। धैर्य उसे इमली के खिलाफ भड़काएगा।
वहां चीनी जेल से रिहा हो जाएगी और अनु उसे इमली की जिंदगी बर्बाद करने के लिए प्रोत्साहित करेगी। बाद में इमली को चीनी का फोन आएगा जो उसे अनजान व्यक्ति होने की धमकी देगी और धैर्य भी इमली और आर्टो के जीवन को बर्बाद करने के लिए चीनी के साथ हाथ मिलाएगा।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग