इस दिन होगा लॉक अप 2 का ग्रैंड प्रीमियर

Lock Upp 2 रियलिटी शो की दुनिया में फेमस नाम बन चुके लॉक अप के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पहला सीजन मुनव्वर फारूकी ने जीता था और इस जीत ने उनके स्टारडम में चार चांद लगा दिए।

 एकता कपूर के फेमस रियलिटी शो लॉक अप दूसरे सीजन के साथ बस कुछ ही दिनों में हाजिर होने वाला है। शो के ऑनएयर होने की डेट के साथ ही कुछ अन्य नई जानकारी भी सामने आई है।

सामने आए यह नाम

लॉक अप 2 को लेकर अभी तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें सौंदर्या शर्मा से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक के नाम शामिल रहे। यहां तक कि स्प्लिट्सविला फेम दिव्या अग्रवाल के कंगना की जेल में जाने की बात भी पक्की हो गई थी। हालांकि इस शो को किसी कारण से रिजेक्ट कर दिया। वही अब एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जिन्होंने कंगना के करने से नकार दिया है।

इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा साथ

स्प्लिट्सविला के ही कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा को लेकर खबर कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स उन्हें मुंह मांगी कीमत देने को तैयार थे, लेकिन वह एक वेब सीरीज कर रहे हैं।


कब होगा ऑनएयर?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉक अप के दूसरे सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 27 मार्च को होगा। शो एमटीवी या जी टीवी पर टेलीकास्ट किया जा सकता है।

हिट था पहला सीजन

लॉक अप का पहला सीजन 2022 में शुरू हुआ था। इस शो में पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुखी समेत कई कंटेस्टेंट्स नजर आए थे। इस शो में कंगना की फटकार के साथ ही अंजलि और मुनव्वर की नजदीकियां भी हाईलाइटिंग प्वाइंट रही। लॉक अप के पहले सीजन को मुनव्वर फारुखी ने जीता था।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग