इस शेयर में दिखेगी 20 रुपये की गिरावट, दोनों स्टॉक्स में डीलर्स ने कराई बिकवाली

UPL के रूप में दूसरे स्टॉक आज डीलर्स ने बिकवाली की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स के मुताबिक ये शेयर 15-20 रुपये तक गिर सकता है

HDFC TWINS कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन बाजार पर सबसे ज्यादा दबाव बनाया। बैंक निफ्टी 700 प्वाइंट से ज्यादा फिसल गया। MSCI इंडेक्स फैक्टर में बदलाव से HDFC ट्विंस के शेयर 5 परसेंट से अधिक टूटे। वहीं ED की छापेमारी से मणप्पुरम फाइनेंस 13 परसेंट से ज्यादा लुढ़क गया। कंपनी के MD पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है। दूसरी तरफ कमजोर बाजार में ऑटो स्टॉक्स ने रफ्तार पकड़ी है।
MRF के शेयर का भाव एक लाख रुपए करीब पहुंचा। शेयर में 3 परसेंट से ज्यादा की तेजी देखने को मिली। इस बीच आज डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक्स मे जोरदार एक्शन देखने को मिला। सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने सूत्रों से पता लगाया कि आज महिंद्रा एंड महिंद्रा और यूपीएल के शेयर में बिकवाली देखने को मिली।

यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयर में डीलर्स ने बिकवाली करने की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी है। उनका कहना है कि कनाडा के फंड की तरफ से बिकवाली की गई है। डीलर्स को शेयर में 4-5% गिरावट की आशंका है। आज शेयर में नए शॉर्ट बने हैं। इसका ओपन इंटरेस्ट 10% बढ़ा है।

दूसरे स्टॉक के रूप में यतिन ने कहा कि आज यूपीएल में भी बिकवाली की राय दी गई है। उन्होंने कहा कि Q4 नतीजे से पहले डीलर्स की इस शेयर में STBT यानी कि आज बेचने और कल खरीदने की सलाह है। डीलर्स के मुताबिक ये शेयर 15-20 रुपये तक गिर सकता है। आज इस शेयर में नए शॉर्ट बने हैं। जबकि इसका ओपन इंटरेस्ट 13% बढ़ा है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग