एक्शन भरपूर, पैसा वसूल, भोला के लिए सीटियों से गूंज उठा थिएटर

अजय देवगन और तब्बू की एक्शन फिल्म भोला 30 मार्च को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी है।

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म भोला लंबे इंतजार के बाद रामनवमी पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म की कहानी भोला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे 10 साल बाद जेल से रिहाई मिलती है।

भोला अपनी बेटी से पहली बार मिलने के लिए बेताब है, लेकिन इस बीच वो ऐसी परिस्थितियों में फंस जाता है, जहां पल-पल उसे अपनी जिंदगी के लिए लड़ना पड़ता है। फिल्म एक्शन, एडवेंचर और वीएफएक्स के साथ भोला की एक अलग दुनिया में ले जाती है।


अगर आप भी वीकेंड पर फिल्म को देखने की सोच रहे हैं, तो यहां एक बार भोला का ट्विटर रिव्यू जरूर पढ़ लें।

पैसा वसूल है भोला

भोला को पैसा वसूल बताते हुए एक यूजर ने कहा, “3D में भोला देखी। एक्शन भरपूर, पैसा वसूल, अजय देवगन ने एक बार फिर खुद को लोगों का फेवरेट साबित किया, निराश नहीं किया, बल्कि उन्होंने एक जैसे किरदारों के साथ हर बार कुछ नया करके आश्चर्यचकित किया है और खुद को मास एंटरटेनर साबित किया। तब्बू ने हमेशा की तरह अजय की फिल्म का एक मजबूत पिलर हैं। दिमाग को बिना परेशान किए फिल्म देख सकते हैं।”

पावरफुल है दीपक डोबरियाल

भोला में विलेन के किरदार में नजर आ रहे दीपक डोबरियाल की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “दीपक डोबरियाल पावरफुल है और आग लगाने वाली परफॉर्मेंस दी है। फिल्म की कहानी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सेट की गई है और कमाल की सिनेमेटोग्राफी है। बीजीएम शानदार है, वीएफएक्स भी धांसू है। ये बॉलीवुड की बेस्ट एंटरटेनर है। भोला को जरुर देखें।”

कैथी से कितनी अलग है भोला

भोला तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रिमेक है। दोनों फिल्म के अंतर पर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “कैथी ऐसी फिल्म है जिसे फिर से बनाना बेहद मुश्किल है। इसलिए अजय देवगन ने बिल्कुल अलग काम करने की कोशिश की है। कृपया करके दोनों की तुलना न करें। बस भोला का आनंद लीजिए जैसी ये है। इस बात में कोई शक नहीं है कि भोला 3D ओरिजनल बेस्ट है, फिल्म को एक मौका दे, ये आपको निराश नहीं करेगी।”

बाइक चेज सीन है खतरनाक

भोला के पांच में से चार स्टार देते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, “भोला का स्क्रीन प्ले बहुत अच्छा है। फिल्म शुरु से लेकर अंत तक बांधे रखती है। एक्शन बहुत अलग और अच्छे हैं। फिल्म का इमोशनल एंगल भी अच्छा है। बाइक चेज सीन भी खतरनाक है। मास, फैमिली और इमोशनल…पूरा पैसा वसूल है।”

अजय और तब्बू का शानदार सीन

फिल्म को असाधारण बताते हुए एक यूजर ने रिव्यू किया और कहा, “सुपरस्टार अजय देवगन की भोला फैबुलस है। वो सीन कमाल था जब अजय, तब्बू को बचाने के लिए आते हैं। सिंगल फ्रेम में ही सब कुछ बता दिया। कमाल की सिनेमेटोग्राफी और शानदार एक्शन सीन्स हैं। जाए और फिल्म को एंजॉय करें।”


Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग