कुंडली भाग्य में 20 साल का लीप आने पर पारस कलनावत; कहते हैं, “यह शो में ताजगी के लिए योगदान देगा”

अनुपमा में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाले पारस कलनावत अब कुंडली भाग्य में नई भूमिका निभाएंगे। शो ने 20 साल का लीप ले लिया है और पारस श्रद्धा आर्या के बड़े हो चुके बेटे का किरदार निभाएंगे।
अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया कि वह अपनी नई भूमिका के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, “झलक और अनुपमा के बाद, मुझे कुछ भूमिकाओं की पेशकश की गई, लेकिन मैं उन्हें नहीं करना चाहता था। मैं कुछ अलग करना चाहता था। हालांकि कुंडली छह साल पुराना शो है, और मौजूदा शो में प्रवेश करना हमेशा एक चुनौती होती है, मुझे यकीन है कि यह 20 साल का लीप शो की ताजगी में योगदान देगा। बेशक, सिर्फ मुझ पर ही नहीं बल्कि पूरी टीम पर प्रदर्शन करने का काफी दबाव है। मैं इस किरदार को निभाने के लिए बेताब हूं। मुझे खुशी है कि मैं एकता कपूर के शो में काम कर रहा हूं।”
पारस ने कहा, “मैं एक खुशमिजाज किरदार निभा रहा हूं, जिसे लोगों को खुश करना पसंद है। मैं अपनी मां से बहुत प्यार करता हूं और दर्शक मेरे किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे। मेरा किरदार चारों ओर खुशियां फैलाना और लोगों की मदद करना पसंद करता है, जब वे किसी मुश्किल स्थिति का सामना करते हैं।
यह पूछे जाने पर कि वह पिछले कुछ महीनों में क्या कर रहे थे, पारस ने जवाब दिया, “मैंने खुद पर काम किया, दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताया और कुछ संगीत वीडियो में अभिनय किया।”
पारस ने अनुपमा में समर की भूमिका निभाई थी लेकिन बाद में उनकी जगह सागर पारेख ने ले ली

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग