‘कोर्ट में मुझे देखकर रोने लगे कर्मचारी’ डोनाल्ड ट्रंप ने फिर कराई अपनी किरकिरी

डोनाल्ड ट्रम्प ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में दावा किया कि जब उन्हें न्यूयॉर्क के कोर्ट में पेश किया गया तो वहां मौजूद सभी कर्मचारी उन्हें देखकर रोने लगे। इस दावे के बाद ट्रम्प सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने दावा किया कि गिरफ्तारी के बाद उन्हें जब न्यूयॉर्क की अदालत में पेश किया गया तो, उस दौरान अदालत के कर्मचारी रो रहे थे। डोनाल्ड ट्रम्प ने फॉक्स एंकर टकर कार्लसन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का दावा किया। डोनाल्ड ट्रम्प को एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स वाले 34 मामलों में निर्दोष घोषित कर दिया गया है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने किया दावा

कोर्ट से निर्दोष साबित होने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प पहली बार किसी चैनल के इंटरव्यू में पहुंचे थे। इस टीवी इंटरव्यू में, डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, “जब मैं अदालत में पेश हुए, तो उन्होंने मुझे साइन इन किया और मैं आपको बता दूं कि वहां लोग रो रहे, जो भी लोग वहां काम करते हैं, वे सब रो रहे थे।”

उन्होंने कहा, “जो लोग वहां पेशेवर रूप से काम करते हैं,



जिन्हें हत्यारों को सजा सुनाने में किसी तरह की समस्या नहीं होती है, वे लोग वहां मुझे देखकर रो रहे थे। वह कोर्ट एक जेल की तरह है, बहुत कठिन जगह है और वे रो रहे थे।” ट्रम्प ने कहा, “वे वास्तव में रो रहे थे और मुझसे माफी मांग रहे थे।”
कर्मचारियों ने दावे को किया खारिज

हालांकि, अदालत के कर्मचारियों ने डोनाल्ड ट्रम्प के दावे को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “ट्रम्प केवल एक ही बात सच कह रहे हैं कि हम हत्यारों को देखते हैं और हर समय हम पेशेवर बने रहते हैं। कोर्ट में किसी ने आसूं नहीं बहाए थे, चाहे वो किसी के किसी के समर्थन में हो या न हो। हमें शांत और विनम्र होने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, लेकिन हम किसी आरोपी के लिए कोई भावना नहीं दिखाते।

कोर्ट के कर्मचारी ने कहा, “आपको लगता है कि जिस तरह से उन्होंने बात की थी, वह न्याय के इतिहास में सबसे बड़े विफलता का शिकार था। यह बेहद मनोरंजक बात है। वहां कोई नहीं रोया, कोई भी नहीं।”
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ट्रम्प

डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा किए गए इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। एक ट्विटर यूजर ने कहा, “यहां ट्रम्प फिर से अपने एक पुराने झूठ को दोहरा रहे हैं कि लोग कैसे रो रहे थे। इनके पास एक अजीब आंसू बुत है।” एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया।

एक अन्य यूजर ने कहा, “मुझे यकीन है कि वे सभी अंदर ही अंदर हंस रहे थे, रो नहीं रहे थे। आप शायद अब हंस रहे हैं कि उन्होंने कुछ भी मूर्खतापूर्ण कहा।”



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग