कोलकाता नाइट राइडर्स

 वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से आज यानी 2 मई को भिड़ना है। मुंबई लेग में केकेआर का ये आखिरी मैच है। इस मुकाबले को लेकर टीम के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का मानना ​​है 

कोलकाता नाइट राइडर्स को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से आज यानी 2 मई को भिड़ना है। मुंबई लेग में केकेआर का ये आखिरी मैच है। इस मुकाबले को लेकर टीम के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 की अंकतालिका में तीसरे नंबर पर विराजमान राजस्थान रॉयल्स को हराने के लिए हमारे पास अच्छी टीम है। उनका ये भी कहना है कि हम सीजन में लगातार पांच मैच हारने के सिलसिले को तोड़ सकते हैं।

इससे पहले दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला खेला जा चुका है, जो हाई स्कोरिंग हुआ था। उस मैच में जोस बटलर ने 60 गेंदों में 103 रन बनाए थे और राजस्थान ने 217 रन बनाए। इस लक्ष्य को हासिल करने से केकेआर सिर्फ 7 रन दूर रह गई थी। केकेआर डॉट इन से बात करते हुए आंद्रे रसेल ने कहा, “अब जब हमने उनके साथ एक मैच खेल लिया है, तो हम जानते हैं कि उनका आक्रमण कैसा दिखेगा।”

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि उनके गेंदबाज क्या करना चाहेंगे और हमें किस पर ध्यान देने की जरूरत है। जोस बटलर वह खिलाड़ी हैं, जो हमें चोट पहुंचा सकते हैं। हम सिर्फ जोस बटलर पर ध्यान केंद्रित करके मैच में नहीं जा रहे हैं, क्योंकि अगर यह उनका दिन नहीं है, तो हम उन्हें सस्ते में आउट कर सकते हैं, बड़ा जश्न मना सकते हैं और दिखावा कर सकते हैं कि हमने गेम जीत लिया है। (संजू) सैमसन, (शिमरोन) हेटमायर और सलामी बल्लेबाज (देवदत्त) पडिक्कल भी उनके पास हैं। मुझे लगता है कि उनके पास अच्छी गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते। उनके पास मध्यक्रम में भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो आपको चोट पहुंचा सकते हैं।”

रसेल ने मैच से पहले कहा, “हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम जो कुछ भी करें, उसे होशियारी से करें और राजस्थान पर दबाव बनाए रखने की कोशिश करें।” रसेल का मानना है कि हमने कुछ ऐसे गेम हारे हैं, जहां हम दो प्वाइंट अर्जित कर सकते थे। उन्होंने ये भी कहा, “मैं ये नहीं कह रहा कि हम भूतकाल में देख रहे हैं, लेकिन हमें ये सोचना चाहिए कि अब आगे कम टूर्नामेंट बचा है। अगर आप एक बार जीत की लय हासिल कर लेते हो तो ये बहुत महत्वपूर्ण है और यह वही है, जिसकी हम इस समय तलाश कर रहे हैं। हम लगातार पांच मैच हारे हैं तो लगातार पांच जीत भी सकते हैं।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग