क्या कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह मानसिक रूप से कठिन दौर से गुजर रही हैं?

ऐसा लगता है जैसे कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी भावनाओं को साझा किया। अपने एक वीडियो में, उसने लिखा, “बहुत समय हो गया है मैं खुद नहीं हूं और यहां तक कि अब मैं खुद को याद कर रही हूं!”
पोस्ट पर एक नज़र डालें:
एक अन्य वीडियो में शिखा को उनकी बेटी अलयना के साथ देखा जा सकता है, जो उन्हें दुलार रही है। शिखा ने लिखा, “जबकि मैं अभी भी समझ रही हूं कि मेरे साथ क्या गलत है, मैं अपने लिए आप सभी का प्यार पाकर धन्य महसूस कर रही हूं और मैं भगवान की आभारी हूं और आप सभी मेरे लिए वहां हैं और मुझे यकीन है कि सिर्फ मैं ही नहीं लेकिन आप में से बहुत से लोग या अन्य लोग भी चिकित्सकीय और मानसिक रूप से ऐसे कठिन समय से गुजरते हैं इसलिए कृपया धैर्य रखें और याद रखें कि हर चीज का अपना समय होता है और आपका भी समय आएगा! मजबूत रहें, सकारात्मक रहें और प्यार फैलाते रहें क्योंकि आपको बस प्यार की जरूरत है! मैं @alaynasinghshah के प्यार की अपनी सुबह की खुराक से बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। उसका कोमल स्पर्श, चुंबन और वे प्यारे शब्द मेरे दिल को पिघला देते हैं और मुझे भी जल्द से जल्द ठीक होने की इच्छा जगाते हैं। अपनी प्रेरणा पाएं और वहीं डटे रहें!”
इस बीच उनके फैन्स लगातार उनका हौसला बढ़ा रहे हैं और उनकी ताकत की कामना कर रहे हैं. अभिनेत्री अंकिता भार्गव ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “यह भी बीत जाएगा! ये नन्हे देवदूत शांति और खुशी के सबसे बड़े स्रोत हैं जिनसे हम धन्य हैं! अपना आशीर्वाद गिनें।
जसवीर कौर ने लिखा, “अरे! यह एक दौर है, बीत जाएगा अपना ख्याल रखना।”


Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग