खिलौनों से खेलने की उम्र में नेहा ने थामा था माइक, ऐसा गुजरा था सिंगर का बचपन

 बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज यानी 6 जून को अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। आज नेहा की आवाज का बच्चा-बच्चा दीवाना है। नेहा ने पंजाबी गानों से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने गाए है।

नेहा की इस कामयाबी के पीछे की कहानी में बहुत स्ट्रगल है। एक वक्त था जब नेहा जागरण में भगवान के गाने गाया करती थी। जब नेहा कक्कड़ महज 4 साल की थीं तब उन्होंने अपने पिता के साथ जगराता में गाना शुरू किया था। आइए जानते है जन्मदिन पर नेहा की लाइफ के अनुसने किस्से।

4 साल की उम्र में गाती है नेहा

ऋषिकेश की रहने वाली नेहा ने छोटी उम्र में ही अपने पिता के साथ घर चलाने के लिए गाना शुरू कर दिया था। सिंगर का बचपन बेहद मुश्किलों से भरा रहा है। नेहा के पिता तीनों बच्चों को लेकर दिल्ली के आसपास जागरण में गाने के लिए निकला करते थे और दूसरी सुबह घर आया करते थे। नेहा ने अपनी जिंदगी की दर्द भरी कहानी खुद एक सिंगिंग रियलिटी शो के मंच पर बयां की है।
एक कमरे में रहता था पूरा परिवार

उन दिनों नेहा ऋषिकेश में अपने माता-पिता और दो भाई-बहन सोनू और टोनी कक्कड़ के साथ सिर्फ एक कमरे में रहा करती थीं। उसी एक कमरे में एक टेबल के ऊपर किचन बनाया गया था। वह घर भी उनका अपना नहीं था। वह एक कमरे में किराए पर रहते थे।
इंडियन आइडल 2 में आई थी नजर

जिंदगी की इसी मुश्किलों ने उन्हें स्कूल तक जाने का वक्त नहीं दिया। नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में भी नजर आई थी, लेकिन उन दिनों शो के जज अनु मलिक ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने काम के चलते उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता गया। आज इस शो को नेहा जज करती है।
इस गाने से किया बॉलीवुड डेब्यू

नेहा ने फिल्म मीराबाई नॉट आउट में कोरस गाकर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन वह लाइमलाइट में तब आईं जब उन्होंने दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डियाना पेंटी की फिल्म कॉकटेल में सेकंड हैंड जवानी गाना गाया था। आज नेहा कक्कर बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाने के साथ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी फेमस हैं।
आज नेहा लग्जरियस गाड़ियों की है मालकिन

आज नेहा लग्जरियस गाड़ियों की मालकिन हैं। उनके पास ऑडी मर्सिडीज बेंज, रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और अन्य कार का शानदार कलेक्शन है। नेहा कक्कड़ का ऋषिकेश में एक बेहद आलीशान बंगला भी है।
साल 2020 में की शादी

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 को अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी की। नेहा और रोहनप्रीत ने परिवार और दोस्तों के बीच शादी की थी। समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल थे। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हुए थे।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग