घूम रहे किसी के प्यार में: हर्षद अरोड़ा ने सेट पर लगी भीषण आग के बारे में बताया

हर्षद अरोड़ा, जो हाल ही में डॉ. सत्य अधिकारी के रूप में घूम रहे किसी के प्यार में के कलाकारों में शामिल हुए हैं, पहले से ही सई उर्फ ​​आयशा सिंह के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। ईटाइम्स टीवी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, हर्षद ने इस बारे में बात की कि उन्होंने इस भूमिका को क्यों चुना और बहुत कुछ।
उन्होंने कहा, “यह आश्चर्यजनक है क्योंकि घूम लंबे समय से सभी चैनलों के शीर्ष शो में से एक है। जिस क्षण मुझे शो की पेशकश की गई, मैं बहुत उत्साहित था और किरदार बहुत दिलचस्प था। मेरी भूमिका एक अपरंपरागत डॉक्टर की है जो एक नियमित व्यक्ति नहीं है। वह बहुत तेज-तर्रार है और लीक से हटकर इन चीजों ने मुझे किरदार की ओर आकर्षित किया। एक बार जब मुझे यकीन हो गया तो मैंने तुरंत हां कह दिया।
सेट पर अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “शुरुआती कुछ दिन बहुत व्यस्त रहे हैं क्योंकि आखिरी समय में कई बदलाव होते हैं। और परिस्थितियों के कारण हमें उसके अनुसार एडजस्ट करना पड़ा। जब आप किसी किरदार को निभाने की कोशिश करते हैं तो किरदार के वास्तविक क्षेत्र में आने में थोड़ा समय लगता है और एक बार जब आप इसे समझ जाते हैं, तो सब कुछ सहज हो जाता है।
सेट पर लगी भीषण आग के बारे में बात करते हुए, हर्षद ने कहा, “आग की घटना मेरे प्रवेश क्रम से दो दिन पहले हुई और यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और जब मैंने खबर सुनी तो मैं चौंक गया। मैं ईमानदारी से शो के भविष्य के बारे में नहीं जानता था, लेकिन निर्माताओं और प्रसारकों से नफरत करता हूं, उन्हें विश्वास था कि शो को चलते रहना है क्योंकि यह लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। उन्होंने रातोंरात स्थानों, वेशभूषा और सब कुछ का पता लगा लिया। रातोंरात सब कुछ योजना बनाना आसान नहीं है लेकिन उन्होंने किया। गनीमत रही कि सेट पर कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। यह सबसे अच्छी बात थी, वहां 150 लोगों की एक यूनिट काम कर रही थी लेकिन सौभाग्य से किसी को नुकसान नहीं हुआ। इस तरह की चीजें जीवन में एक बार होती हैं और दुर्भाग्य से, घूम के सेट में आग लग गई। लेकिन मैं वास्तव में चैनल और प्रोडक्शन हाउस के प्रयासों की सराहना करता हूं कि वे इसे पूरा करने में सक्षम रहे और अगले दिन से ही उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी। इन चीजों के कारण मेरी एंट्री में थोड़ी देरी हुई।”
उन्होंने कहा, “मैंने लोगों को सेट पर इस घटना के बारे में ज्यादा चर्चा करते नहीं देखा है। हर कोई काम पर फोकस कर रहा है क्योंकि जो हो गया सो हो गया और अब हमें आगे बढ़ना है। यह सेट पर लोगों के मिजाज और मिजाज को भी दिखाता है। अभिनेताओं और चालक दल से लेकर तकनीशियनों तक, हर कोई काम के प्रति बहुत सकारात्मक है। कोई भी नकारात्मक चीजों के बारे में बात नहीं करना चाहता, वे अच्छी चीजों पर ध्यान देना चाहते हैं। यह उनकी मेहनत है जो दिख रही है।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग