घूम रहे हैं किसी के प्यार में: विराट को खुश करने के लिए पाखी

स्टारप्लस टीवी के लोकप्रिय शो घूम रहे किसी के प्यार में सीरियल में कुछ बड़े मोड़ आ रहे हैं जहां साईं विराट से माफी मांगती है।
जैसा कि पहले बताया गया है, साईं घर लौटता है। वह पाखी को ऑफिस जाते हुए देखती है। वह पाखी से कहती है कि अगर वह अपना वीनू उसे दे देगी तो वह घर छोड़ देगी। पाखी कहती है कि मैं तुम्हारे गणों को जानती हूं, तुम जो कर सकते हो वह कर सकते हो लेकिन मैं तुम्हें अपने पति या बेटे को नहीं लेने दूंगी। साईं कहती है कि मैं विनू को अपने साथ ले जाऊंगी और तुम वही कर सकते हो जो तुम मुझे रोकना चाहते हो।
विराट पाखी को संदेश देता है कि वे पत्नी और पति हैं और वे एक-दूसरे से बात करके अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं और वह उसे कॉल करने का अनुरोध करता है। पाखी रास्ते में संदेश पढ़ती है और अपना सेल एक तरफ रख देती है। सावी और विनू विराट को बुलाते हैं और विराट नेमप्लेट टांगने में उनकी मदद करता है। साईं वहां आता है।
विनू उसे बताता है कि उन्होंने टूटी हुई नेमप्लेट को खूबसूरती से फिर से व्यवस्थित किया। साईं पूछती है कि यह कैसे टूटा है। विराट का कहना है कि बच्चे इसमें शामिल हुए हैं, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे टूटा। वह उन्हें कमरा देखने के लिए कहता है। सई कमरा देखती है और अपने पिता की फोटो देखकर खुश होती है। सावी पूछता है कि उसने अपना फोटो क्यों नहीं लगाया।
विराट का कहना है कि वह किसी को गलत आइडिया नहीं देना चाहते। विनायक सावी को अपने साथ ले जाता है। साईं समझती है कि वह उसे चोट पहुँचाती है। सई ने अपने कमरे को सजाने के लिए विराट को धन्यवाद दिया और सुबह उसके साथ हुए व्यवहार के लिए उससे माफी मांगी।
खाने की मेज पर, भवानी विराट से पाखी को संभालने और सब कुछ ठीक करने के लिए कहती है अन्यथा मैं पाखी को इस घर से निकाल दूंगी। अश्विनी को याद आता है कि पाखी उनकी बहू है। भवानी का कहना है कि वह दुश्मन की तरह व्यवहार कर रही है। विराट का कहना है कि वह सब कुछ सेट कर देगा।
सावी वहां आता है और विराट से उसे प्रोजेक्ट देखने के लिए पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहता है। विराट सहमत हैं। विनू वहां डॉक्टर का कोट पहनकर आता है। विराट का कहना है कि विनू अच्छा दिख रहा है। विनू का कहना है कि वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर असमंजस में है। विराट ने उसे साईं और उसके अस्पताल जाने वाले अन्य लोगों का निरीक्षण करने के लिए कहा। सई विनू को लेने के लिए राजी हो जाती है।
विनू खुश महसूस करता है। अगले दिन विनायक और साईं अस्पताल पहुंचते हैं। नर्स सई से विनू के बारे में पूछती है। सई का कहना है कि वह जूनियर डॉक्टर है। नर्स का कहना है कि आजकल उन्हें हैंडसम डॉक्टर मिल रहे हैं। साईं उसे देखती है फिर वह चली जाती है। विनू पूछता है कि उसके अलावा दूसरा हैंडसम कौन है। साईं कहते हैं कि तुम एक हो।
आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि विराट पाखी से उसकी खुशी नहीं छीनने का अनुरोध करता है। वह कहते हैं कि जैसा चल रहा है वैसा होने दें। पाखी पूछती है कि क्या वह सई को घर से जाने के लिए नहीं कहेगा। विराट कहते हैं हां, मैं चाहता हूं कि सावी मेरे साथ रहे। पाखी कहती है ठीक है, मैं तुम्हें ऐसा करने के लिए नहीं कहूंगी। विराट ने उन्हें धन्यवाद दिया।
वह खुशी में उसे गले लगाता है। सई गिरने वाली है लेकिन सत्या ने उसे पकड़ लिया। साईं ने उसे जाने के लिए कहा। वह उसे छोड़ देता है और वह फर्श पर गिर जाती है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग