जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता के लिए आगे आए दीपक डोबरियाल

दीपक डोबरियाल गणेश आचार्य श्रेयस तलपडे ने कई फिल्मों में काम किया है। वहीं अब सभी जरूरतमंद कोरिओग्राफर्स की सहायता करने के लिए आगे आए है। सभी ने एक टूर्नामेंट में भाग लिया है।

जरूरतमंद कोरियोग्राफर की सहायता के लिए दीपक डोबरियाल, गणेश आचार्य, श्रेयस तलपडे और जॉनी लीवर साथ आए हैं। उन्होंने मुंबई में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है। यह टूर्नामेंट 15 और 16 अप्रैल को मुंबई में खेला गया। इसका नाम मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग रखा गया था।



गणेश आचार्य, अहमद खान, दिवाकर नायल जैसे कोरिओग्राफर्स नजर आए

मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग की टीम में गणेश आचार्य, अहमद खान, दिवाकर नायल जैसे कोरिओग्राफर्स खेलते नजर आए। वहीं, इसमें दीपक डोबरियाल, श्रेयस तलपड़े, शरमन जोशी, जॉनी लीवर, सुनील पाल और जेडी मजीठिया भी टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में नजर आए। इस अवसर पर अच्छी खासी भीड़ भी देखी गई। सभी इस खेल का आनंद लेते नजर आए। सभी को यह खेल काफी पसंद आया। कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर प्रमोट भी किया।


राशि का उपयोग जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करने में किया जाएगा

मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग का असली मकसद न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करना है बल्कि इसके माध्यम से जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करना भी है। दरअसल इस क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से जमा की गई राशि का उपयोग जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करने में किया जाएगा। इसे गणेश आचार्य के फाउंडेशन ने भी सपोर्ट किया है। इस क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखा गया। वहीं, कई इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इसे सपोर्ट करते नजर आए।


आयोजन इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन ने किया था

इसका आयोजन इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन ने किया था। इस अवसर पर इसके अध्यक्ष विक्की गुप्ता भी नजर आए। यह पहली बार नहीं है, जब किसी कॉज के लिए बॉलीवुड के कलाकार और कोरियोग्राफर्स एक साथ किसी मंच पर आए हैं। इसके पहले भी कई अवसर पर क्रिकेट के माध्यम से जमा की गई राशि कॉज में डोनेट की गई है।


दीपक डोबरियाल, जॉनी लीवर और श्रेयस तलपड़े ने काफी किया है काम

दीपक डोबरियाल, जॉनी लीवर जैसे जहां कलाकार हैं। वहीं, गणेश आचार्य, अहमद खान जैसे फेमस कोरियोग्राफर्स भी है। गणेश आचार्य और अहमद खान ने बॉलीवुड के कई गानों को कोरियोग्राफ किया है। दीपक डोबरियाल, जॉनी लीवर और श्रेयस तलपड़े ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाई है। सभी ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर इस महत्वपूर्ण कॉज के लिए उपस्थित हुए और लोगों का जमकर मनोरंजन किया।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग