जूते बनाने वाली इस कंपनी की शेयर बाजार में जबरदस्त एंट्री, 23% से ज्यादा के प्रीमियम पर हुई लिस्टिंग

फुटवियर ब्रांड कैंपस एक्टिववियर (Campus Activewear) की स्टॉक मार्केट में जबरदस्त एंट्री हुई है। कैंपस एक्टिववियर के शेयर सोमवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में 360 रुपये पर लिस्ट हुए हैं। कंपनी के शेयर, आईपीओ के इश्यू प्राइस के मुकाबले 23 फीसदी से ज्यादा के प्रीमियम पर लिस्ट हुए हैं। कैंपस एक्टिववियर के शेयर 292 रुपये के इश्यू प्राइस पर अलॉट हुए थे। वहीं, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर कैंपस एक्टिववियर के शेयर इश्यू प्राइस के मुकाबले 22 फीसदी के प्रीमियम पर 355 रुपये पर लिस्ट हुए हैं।

लॉन्ग टर्म के लिए हो सकता है जबरदस्त दांव
स्वास्तिका इनवेस्टमेंट लिमिटेड में रिसर्च के हेड संतोष मीणा का कहना है, ‘ऐसे उतार-चढ़ाव भरे बाजार में कैंपस एक्टिववियर की शानदार लिस्टिंग कंपनी के बिजनेस और फंडामेंटल्स की मजबूती को हाइलाइट करते हैं। कंपनी के लॉन्ग टर्म प्रॉस्पेक्ट्स बेहतरीन हैं। जिन लोगों ने लिस्टिंग गेन के लिए अप्लाई किया है, वह 300 रुपये का स्टॉप लॉस मेंटेन कर सकते हैं। मौजूदा और नए निवेशकों दोनों के लिए ही हम इस स्टॉक को रिकमंड करते हैं।’ कैंपस एक्टिववियर का आईपीओ 26-28 अप्रैल के बीच सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हुआ था और इसका प्राइस बैंड 278-292 रुपये था।

51.75 गुना सब्सक्राइब हुआ था कंपनी का आईपीओ
कैंपस एक्टिववियर के आईपीओ को इनवेस्टर्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। कंपनी का आईपीओ 51.75 गुना सब्सक्राइब हुआ था। क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बिडर्स का कोटा 152 गुना सब्सक्राइब हुआ था। वहीं, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स का कोटा 22.25 गुना सब्सक्राइब हुआ था। वहीं, रिटेल कोटा 7.7 गुना सब्सक्राइब हुआ था। लिस्टिंग से ठीक एक दिन पहले कैंपस एक्टिववियर के शेयर ग्रे मार्केट में 38-40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे थे। कैंपस एक्टिववियर का पैन-इंडिया ट्रेड डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क है। 28 राज्यों और 625 शहरों में इसके 400 से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटर्स हैं। कंपनी के देश भर में 18,200 रिटेलर्स हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग