टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 Suryakumar Yadav का वनडे में फ्लॉप शो जारी

 टी-20 क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का वनडे में फ्लॉप शो नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी सूर्या (Suryakumar Yadav) गोल्डन डक का शिकार बने।

 टी-20 क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का वनडे में फ्लॉप शो नजर आ रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले में सूर्या (Suryakumar Yadav) गोल्डन डक का शिकार बने।

दूसरे वनडे मैच में सूर्या को मिचेल स्टार्क ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऐसे में लगातार दो मैचों में 0 पर आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर सूर्या को लेकर कई अलग-अलग प्रतिक्रिया कर रहे हैं।

 वनडे में Suryakumar Yadav का फ्लॉप शो जारी

दरअसल, आईसीसी टी-20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) नंबर 1 बल्लेबाज बने हुए है। टी-20 में शानदार प्रदर्शन के बाद सूर्या को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने का भी मौका मिला, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए। इसके बाद वनडे में भी सूर्या का बल्ला टी-20 की तरह नहीं चल रहा है। एबी डिविलियर्स के नाम से जाने और पहचाने वाले सूर्या वनडे में फ्लॉप नजर आ रहे हैं।

अगर बात करें सूर्यकुमार की पिछली 10 वनडे पारियों की तो कुल 7 बार सूर्या दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके हैं। ऐसा वनडे में दूसरी बार हुआ है कि सूर्यकुमार बिना खाता खोले ही आउट हुए। जबकि टी-20 में सूर्या तीन बार शून्य पर पवेलियन लौट चुके हैं। सूर्या ने पिछली 11 वनडे पारियों में 13.66 के बेहद खराब औसत से सिर्फ 123 रन बनाए हैं।
Suryakumar Yadav बने ऐसा करने वाले 5वें भारतीय

बता दें कि एक वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 बार शून्य पर आउट होने वाले Suryakumar Yadav पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले पूर्व भारतीय राहुल द्रविड़ (2007), सौरव गांगुली (2007), हरभजन सिंह (2009) और युवराज सिंह (2013) में 2 बार शून्य पर आउट हुए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग