तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा राजदा घूम है किसी के प्यार में की कास्ट से जुड़ीं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री प्रिया आहूजा राजदा, जो कुछ समय से छोटे पर्दे से गायब हैं, अब एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए घूम है किसी के प्यार में की कास्ट में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
प्रिया हर्षद उर्फ सत्य अधिकारी की बहन की भूमिका निभाएंगी। वह मैडी का किरदार निभाएंगी जो एक लावणी डांसर है। प्रिया ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया कि वह अपने बेटे अरदास को जन्म देने के 4 साल बाद एक पूर्ण भूमिका में टीवी पर वापसी करने के लिए उत्साहित हैं।
उन्होंने साझा किया, “मैं सत्या (हर्षद अरोड़ा) की बहन की भूमिका निभा रही हूं। मैं इस किरदार को निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वह एक लावणी नर्तकी है और पूरा परिवार लावणी नर्तकियों का है। मैं 4 साल बाद डेली सोप में वापस आया हूं और मैं शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं इतने बड़े शो का हिस्सा बनने से बेहतर कुछ मांग सकता था। सेट पर मेरे आसपास के लोग बहुत विनम्र हैं और मैं बहुत खुश और आभारी हूं।”
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पहले दिन चिंतित थीं, उन्होंने कहा, “मैं कभी भी पूरी तरह से ब्रेक पर नहीं थी, क्योंकि मैं तारक को चालू और बंद कर रही थी। तो ऐसा नहीं है कि मैंने कैमरे का सामना करना छोड़ दिया था, कोई घबराहट नहीं थी। लेकिन हां, 4 साल बाद यह मेरा पहला डेली सोप है इसलिए मैं थोड़ी चिंतित थी। टीम बहुत अच्छी है। वे बहुत सकारात्मक हैं और सभी के लिए अच्छे हैं, सिर्फ मेरे लिए नहीं। वे बहुत सहायक हैं।
भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी लावणी नहीं की है, लेकिन मैं भूमिका के लिए उत्सुक हूं। देखते हैं यह कितना अच्छा होता है। मैं अपनी डिलीवरी के 4 साल बाद काम कर रही हूं। बेशक, मैं तारक मेहता कर रहा था लेकिन यह एक उचित डेली सोप पर वापस आने और लगातार शूटिंग करने जैसा है। मुझसे ज्यादा मेरे पति मालव बहुत खुश हैं।”
प्रिया ने आगे खुलासा किया कि कैसे उनके निर्देशक पति मालव राजदा घर पर उनकी अनुपस्थिति में डैडी की ड्यूटी संभाल रहे हैं, “मेरे पति मालव मम्मी की ड्यूटी संभाल रहे हैं। वही उसे स्कूल छोड़ रहा है और उठा रहा है। वह सब कुछ कर रहा है जो मैं कर रहा था। यह हम दोनों के लिए रोल रिवर्सल जैसा है। मैं दिन में एक बार अपने बेटे को वीडियो कॉल करती हूं, क्योंकि हम उसे फोन से दूर रखते हैं। लेकिन मैं नियमित रूप से मानव के संपर्क में हूं और पूछती हूं कि अरदास ठीक है या नहीं।”


Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग