तोमर बोले- बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे; पार्टी ने दिया है चुनाव प्रबंधन का जिम्

बीजेपी दफ्तर पहुंचे मप्र बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का पार्टी नेताओं ने स्वागत किया।
मध्यप्रदेश में BJP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बनाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मिशन 2023 पर काम शुरू कर दिया है। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद तोमर शनिवार शाम को भोपाल स्थिति प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

बैठक से पहले मीडिया से चर्चा में तोमर ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसका पूरी तरह से निर्वहन करुंगा। नवंबर में मध्यप्रदेश में चुनाव संभावित हैं। ऐसे में राज्य और जिले के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मेरी कोशिश रहेगी कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बने।

बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शामिल हुए।

भोपाल में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने पुष्पगुच्छ भेंटकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का स्वागत किया।

तोमर दी गई BJP चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बीजेपी ने मध्यप्रदेश में BJP चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया है। मध्यप्रदेश में BJP की राजनीति में नरेंद्र सिंह तोमर बड़ा नाम है। वे मोदी कैबिनेट में कृषि मंत्री हैं। प्रदेश में वे मंत्री, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाल चुके हैं। किसान आंदोलन के दौरान केंद्र सरकार ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी थी। विधानसभा हो या लोकसभा चुनाव, तोमर पर पार्टी ने हमेशा भरोसा जताया है।

एक बार फिर उन्हें मध्यप्रदेश की कमान सौंपी है। वे चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालेंगे। इससे तोमर समर्थकों में भी उत्साह है। इधर, केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव भी भोपाल आए हैं। वे 3 दिन यहां रहेंगे और विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे।

बूथ लेवल तक होंगी बैठकें

प्रदेश चुनाव प्रभारी यादव और सह प्रभारी वैष्णव अगले 3 दिन तक भोपाल में रहकर चुनावी मैनेजमेंट को लेकर मंथन करेंगे। वहीं, बूथ लेवल से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों तक के साथ बैठकर चुनावी रणनीति बनाएंगे।

भोपाल पहुंचे BJP चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव।

शिवराज बोले- तोमर के अनुभव से बीजेपी की प्रचंड जीत का लक्ष्य पूरा होगा

सीएम शिवराज सिंह ने भी तोमर को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि तोमर के कुशल नेतृत्व में संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। साथ ही भाजपा की प्रचंड जीत का जो लक्ष्य है, वह भी निःसंदेह पूरा होगा।

तोमर को मिली जिम्मेदारी पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के संगठनात्मक अनुभव और कौशल से लक्ष्य पूरा करेंगे। विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी 51 प्रतिशत वोट शेयर को प्राप्त करते हुए 200 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी। प्रदेश में भाजपा की सशक्त और जनकल्याणकारी सरकार पुनः बनेगी।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग