दामाद शाहीन शाह के मुंह से निकले शब्दों पर बिदके Shahid Afridi

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद शाहीन शाह अफरीदी को चेतावनी दी है कि सार्वजनिक मंच पर वो उन्‍हें ससुर न बुलाएं। शाहिद अफरीदी और शाहीन एक टीवी इंटरव्‍यू में साथ आए जहां ये बातचीत हुई।

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद शाहीन अफरीदी को चेतावनी दी है कि सार्वजनिक मंच पर वो उन्‍हें ससुर न बुलाएं। शाहिद अफरीदी ने समां टीवी से बातचीत के दौरान शाहीन को कहा, ”ससुर। मैं तुम्‍हारें मुंह से ये दोबारा न सुनूं।”
शाहिद अफरीदी ने समझाया कि शाहीन अफरीदी उन्‍हें ससुर न बुलाएं क्‍योंकि हाल ही में उन्‍होंने भी क्रिकेट ट्रॉफी जीती है। अफरीदी लीजेंड्स लीग क्रिकेट की बात कर रहे थे, जहां एशिया लायंस ने इंडिया महाराजास को 9 रन से मात देकर खिताब जीता था।

शाहिद अफरीदी ने कहा, ”लोग कहते हैं कि शादी के बाद एंजॉयमेंट खत्‍म हो जाती है। बिलकुल नहीं होती आप और ज्‍यादा जिंदगी का मजा उठाते हो और जब बच्‍चे हो जाते हैं तो आप जिंदगी का ज्‍यादा आनंद लेते हो। शाहीन अफरीदी ने लाहौर कलंदर्स के साथ पीएसएल जीता। अगले दिन मैंने कतर में एलएलसी खिताब जीता।”
कैसा है ससुर-दामाद का रिश्‍ता

शाहीन अफरीदी ने खुलासा किया कि पांच साल पहले जब उन्‍होंने शाहिद अफरीदी के खिलाफ गेंदबाजी की थी, तब कितना विशेष महसूस हुआ था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने साथ ही बताया कि शाहिद अफरीदी के साथ उनका रिश्‍ता कैसा है।

शाहीन अफरीदी ने कहा, ”शाहिद अफरीदी मेरे आदर्श हैं। वो मेरे लिए प्रेरणास्रोत हैं। मैंने लाला की बल्‍लेबाजी का लुत्‍फ उठाया। जब वो आउट हो जाते थे तो मैं टीवी बंद कर देता था। ये मेरे हीरो हैं। वो मेरे दोस्‍त हैं।”

शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन उनके लिए बेटे जैसे हैं और तेज गेंदबाज ने अपनी परिपक्‍वता से उन्‍हें आश्‍चर्यचकित किया। पूर्व कप्‍तान ने कहा, ”मैं हमेशा अपनी बेटी और पत्‍नी के लिए दोस्‍त रहा। शाहीन मेरे बेटे की तरह है और दोस्‍त भी। वो बहुत अच्‍छा लड़का है और उसने अपनी कप्‍तानी से मुझे अचंभित किया। उसमें इतनी युवा उम्र में परिपक्‍वता देखकर खुशी होती है।”

शाहीन अफरीदी ने मजेदार बात कही

शाहीन अफरीदी ने अपना फैनब्‍वॉय मोमेंट बताया जब उन्‍होंने 2017 में शाहिद अफरीदी को क्‍लीन बोल्‍ड किया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, ”कभी सोचा नहीं था कि मैं परिवार का सदस्‍य बनूंगा। जब मैं इनके खिलाफ खेला तो मेरा सपना साकार हो गया। मैंने उनका विकेट लिया।”

अफरीदी ने बीच में आकर कहा, ”पहले मैंने छक्‍का मारा था। पूरी बात बता।” शाहीन ने कहा, ”वो ब्रेंडन मैकुलम की गलती थी। उन्‍होंने मुझे धीमी गति की गेंद डालने को कहा था।” अफरीदी बोले, ”बहाने मत बना।”

कप्‍तानी के लिए तैयार नहीं शाहीन

शाहिद अफरीदी ने शाहीन की तारीफ की, जिन्‍होंने लगातार दो बार लाहौर कलंदर्स को पीएसएल खिताब दिलाए, लेकिन पूर्व कप्‍तान का मानना है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अभी राष्‍ट्रीय टीम की कप्‍तानी करने को तैयार नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, ”फ्रेंचाइजी टीम की कमान संभालना आसान है, लेकिन पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की कप्‍तानी करना मुश्किल काम। मैं, मिस्‍बाह, हम इस चीज से गुजर चुके हैं। यह मुश्किल काम है।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग