दिल्‍ली पहली जीत के लिए करेगी बड़े बदलाव, KKR इन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती है

इस समय दिल्ली खराब फॉर्म से जूझ रही है। टीम ने अबतक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे एक भी जीत नहीं मिली। वहीं KKR को 5 में से 3 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। कोलकाता अपने पिछले दोनों मैच हारकर दिल्ली में खेलने आ रही है।

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 28वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच खेला जाएगा। यह मैच गुरुवार को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला होगा।

बता दें कि इस समय दिल्ली खराब फॉर्म से जूझ रही है। टीम ने अबतक 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसे एक भी जीत नहीं मिली। वहीं, KKR को 5 में से 3 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है।



कोलकाता अपने पिछले दोनों मैच हारकर दिल्ली में खेलने आ रही है। ऐसे में जहां, दिल्ली कैपिटल्स केकेआर पर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए उतरेगी। वहीं, केकेआर दो मैच हारने के बाद जीत की पटरी पर वापसी करना चाहेगी।

दिल्ली के लिए करो या मरो का लड़ाई

बात करें प्वाइंट्स टेबल की तो दिल्ली कैपिटल्स सबसे नीचे हैं। अभी तक उसका खाता नहीं खुला है। केकेआर सिर्फ दो जीत के साथ 7वें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। अगर डेविड वॉर्नर की टीम ऐसा करने में नाकामयाब होती है तो वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। कोलकाता के कप्तान नितीश राणा जीत से साथ अपनी स्थिति सुधारना चाहेंगे।

DC vs KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन:-

DC की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर (कप्तान), मिशेल मार्श, सरफराज खान, मनीष पाण्डेय, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, ललित यादव, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, एनरिक नार्खिया, मुस्ताफिजुर रहमान

KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन- लिटन दास, वेंकटेश अय्यर, एन जगदीसन (विकेटकीपर), नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग