दिल्ली में कल होगा Apple Store का उद्घाटन, PM Modi से मुलाकात कर सकते हैं एपल के सीईओ Tim Cook

एपल स्टोर का उद्घाटन करने सीईओ टिम कुक दिल्ली आ चुके हैं। सीईओ टिम कुक आज शाम को पीएम मोदी के साथ अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ भी मुलाकात कर सकते हैं।

एपल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। साथ ही उनकी मुलाकात मोदी कैबिनेट के केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और राजीव चंद्रशेखर से हो सकती हैं।

कुक इस समय भारत में एपल स्टोर का उद्घाटन करने आए हुए हैं। मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में पहले एपल का उद्घाटन कुक कर चुके हैं, जबकि दिल्ली के साकेत में कल यानी 20 अप्रैल को एपल स्टोर का उद्घाटन करेंगे।


दिल्ली पहुंच चुके हैं टिम कुक

कुक दिल्ली पहुंच चुके हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली के लोधी आर्ट डिस्ट्रिक्ट को शानदार पब्लिक प्लेस बताया।



साथ ही भारतीय कल्चर को काफी प्रभावशाली दिखने के लिए एसटी+आर्ट फाउंडेशन और कलाकारों बधाइयां दीं। इसके अलावा यह दिखाने के लिए दत्ताराज नाइक का धन्यवाद किया कि कैसे वे इन चित्रों को iPad पर डिजाइन करते हैं।


कल किया था एपल स्टोर का उद्घाटन

कुक की ओर से कल मुंबई में पहले एपल स्टोर का उद्घाटन किया गया था। सुबह 11 बजे कुक द्वारा एपल स्टोर का गेट खोला गया और वे स्टोर के अंदर से ग्राहकों का अभिवादन करते हुए बाहर आए। इस मौके पर उन्होंने वहां आए लोगों के साथ सेल्फी भी खिचवांई। उद्घाटन के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि मुंबई में एनर्जी, क्रिएटिविटी और पैशन अविश्वसनीय है। भारत में पहला एपल स्टोर- एपल बीकेसी खोलकर काफी उत्साहित है।


दिल्ली का स्टोर होगा अलग

मुंबई के Apple Store की तरह दिल्ली में खुलने वाला स्टोर भी काफी खास होने वाला है। दिल्ली में मौजूद ऐतिहासिक गेट्स की झलक की एपल स्टोर में दिखेगी। कंपनी की ओर से भी ये बयान जारी कर कहा गया है कि दिल्ली में खुलने वाले एपल के दूसरा स्टोर में कलरफुर आर्टवर्क होगा।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग