दुनियाभर में सलमान खान की फिल्म ने मचाया तहलका

 ईद के मौके पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने मंडे को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही ठीक ठाक कमाई की हो लेकिन दुनियाभर में सलमान खान की फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा छूने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 21 अप्रैल को थिएटर में दस्तक देने वाली ये फिल्म इंडिया और दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है।

हालांकि, किसी का भाई, किसी की जान की ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म ‘भारत’ के मुकाबले काफी कम हुई है, लेकिन इसके बावजूद दबंग खान की मूवी खुद को संभालने में सफल रही।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म की कमाई में मंडे को गिरावट आई, लेकिन दुनियाभर में भाईजान की फिल्म लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है।
दुनियाभर में 150 करोड़ के करीब पहुंची सलमान की फिल्म

‘किसी का भाई, किसी की जान’ ने वीकेंड खत्म होते ही 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। अब ये फिल्म तेजी से 150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। सलमान खान की फिल्म वर्ल्डवाइड काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। भाईजान सलमान खान की फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

अजय देवगन की भोला जहां रिलीज के 25वें दिन बाद भी महज दुनियाभर में 121 करोड़ की कमाई ही कर पाई, तो वहीं ‘किसी का भाई, किसी की जान’ ने रिलीज के चौथे ही दिन वर्ल्डवाइड 126 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

जिस रफ्तार से दबंग खान की फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ कमा लेगी।

भारत के मुकाबले कम हुई ‘किसी का भाई, किसी की जान’ की ओपनिंग

सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर ही जाती हैं। वैसे तो ईद सलमान खान के लिए अधिकतर मौकों पर लकी साबित हुई है, लेकिन ये ईद सलमान खान की फिल्म ने ठीक-ठाक ओपनिंग की। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ अपनी फिल्म ‘भारत’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी।

भारत ने ओपनिंग डे पर लगभग 42 करोड़ की कमाई की थी। सलमान खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को 9 से 10 करोड़ का बिजेनस किया। फिल्म पर वर्किंग डे का असर साफ तौर पर देखने को मिला।

साउथ फिल्म का रीमेक है किसी का भाई, किसी की जान

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ तमिल फिल्म ‘वीरम’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े संग पहली बार सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आए।

इन दोनों सितारों के अलावा इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी अहम भूमिका में नजर आए। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग