दो लाख 12 हजार ने दी लेखपाल परीक्षा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार ने कहा कि रविवार को 12 जिलों के 501 परीक्षा केंद्रों पर राजस्व लेखपाल मुख्य परीक्षा का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। किसी भी परीक्षा केंद्र से प्रश्नपत्र लीक होने संबंधी कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।
उन्होंने कहा कि परीक्षा में लगभग 2.47 लाख आवेदकों के सापेक्ष 2,12,863 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया। एसटीएफ ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से परीक्षा की शुचिता भंग करने वाले 21 सॉल्वरों, अभ्यर्थियों और गैंग लीडरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयेाग की राजस्व लेखपाल के 8085 पदों पर भर्ती के लिए रविवार 31 जुलाई को यूपी के 12 जिलों में आयोजित की गई थी। परीक्षा के लिए 501 केंद्र बनाए गए थे। यूपीएसएसएससी ने पीईटी के स्कोर के आधार पर मुख्य परीक्षा के लिए 2,47,667 अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। इससे पहले परीक्षा 24 जुलाई को आयोजित होने वाली थी ।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग