नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह का न्यू सोंग ‘Gaadi Kaali’ हुआ रिलीज़

आज 10 अक्टूबर को नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह का न्यू सोंग ‘Gaadi Kaali’ YRF के यूट्यूब पे हुआ रिलीज़। नेहा और रोहन का न्यू सोंग फैन्स को आये बहुत पसद।

Gaadi Kaali

    Gaadi Kaali यूट्यूब पे YRF चैनल पे रिलीज़ गए है नेहा और रोहन का न्यू सोंग फैन्स को आये बहुत पसद एक बार फिर नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह ने फैन्स का दिल जीत लिया है Gaadi Kaali सोंग में नेहा और रोहन आवाज़ ने फैन्स को ख़ुश कर दिया है। यूजर Gaadi Kaali सोंग के कमैंट्स में नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह के लिया प्यार बरसा रहे है नेहा और रोहन की जोड़ी से यूजर बहुत ख़ुश है।

    Gaadi Kaali सोंग की शुरूवात नेहा के शानदार वॉइस से होती है और फिर रोहनप्रीत की एंट्री kaali Gaadi पे होती है फिर Gaadi Kaali सोंग स्टार्ट हो जाता है। Gaadi Kaali सोंग के कमैंट्स बॉक्स प्यार से भर दियस है।

    Song details Gaadi Kaali

    Song: Gaadi Kaali

    Director: Adil Shaikh

    Singer: Neha Kakkar & Rohanpreet Singh

    Lyrics: Raees & Rohanpreet Singh

    Music: Saga Sounds

    Starring: Neha Kakkar & Rohanpreet Singh

    Label : YRF

    नेहा और रोहन ने और भी सोंग में एक साथ काम किया

    नेहा और रोहन ने और भी सोंग में एक साथ काम किया ‘Dil Bechara’, ‘Nehu Da Vyah’, ‘Khad Tainu Main Dassa’, ‘Khyaal Rakhya Kar’, ‘Baarish Mein Tum’, एंड ‘La La La’ जैसे प्रॉपॉलर सोंग एक साथ गाये है। भारतीय गायिका नेहा कक्कड़ अपनी विशिष्ट आवाज के लिए जानी जाती हैं

    और बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में से एक हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी अपनी आवाज दी है।नेहा और रोहन का आखिरी गाना रोमांटिक ट्रैक ‘दिल बेचारा’ टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग