पलक तिवारी की सिजलिंग तस्वीरों पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट

 सलमान खान की किसी का भाई किसी जान से श्वेता तिवारी की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में उनकी तस्वीरों पर सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की दोस्ती के किस्से काफी आम हैं। जल्द ही सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शनिवार को भी पलक ने ब्लैक आउटफिट में अपनी हॉट फोटो शेयर कीं।
पलक ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

पलक की तस्वीरों का सोशल मीडिया यूजर्स ने रेड हार्ट इमोजी के साथ स्वागत किया। इन फोटो पर सैफ के लाडले इब्राहिम ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने तीन मनी-माउथ फेस इमोजी शेयर किए हैं। इसके जवाब में पलक ने भी यलो कलर की डक भेजी। तस्वीरों पर आ रहे इतने सारे कमेंट्स के बीच, इब्राहिम का ये रिएक्शन सुर्खियां बटोर रहा है।

रिश्ते पर दिया था ये बयान

सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में जब श्वेता तिवारी की बेटी से पूछा गया कि क्या इस हफ्ते की शुरुआत में उनकी पहली फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सैफ के बेटे ने उन्हें टेक्स्ट किया था। तो उन्होंने कहा, “इब्राहिम और मैं एक-दूसरे को पब्लिक इवेंट में देखते हैं। हम सच में एक दूसरे के साथ रोज बातचीत नहीं करते हैं, वह एक दोस्त है।” पलक ने कहा कि ऐसा नहीं की हम रोज एक दूसरे को मैसेज करते हैं कि कैसे हो, क्या कर रहे हो। हम सिर्फ इवेंट और पार्टियों में मिलते हैं पर ये सच है कि मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं।




21 अप्रैल को रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान

किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो पलक तिवारी के अलावा, सलमान खान-स्टारर शहनाज गिल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करती नजर आएंगी। 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और विजेंदर सिंह भी हैं।

इब्राहिम भी करने वाले हैं जल्द डेब्यू

दूसरी ओर, इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट के तौर पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इब्राहिम के डेब्यू की बात चल रही है सरजमीन नाम की फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस थ्रिलर फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग