पुल से संगुएम नदी में गिरी कार, 2 साल के मासूम सहित एक की डूबने से मौत

 पुल से संगुएम नदी में गिरी कार, 2 साल के मासूम सहित एक की डूबने से मौत

दक्षिण गोवा में एक पुल से कार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।इसमें 2 साल का मासूम भी शामिल था। घटना 31 जुलाई की शाम को हुई। कर्चोरम फायर स्टेशन के कर्मियों ने बताया की इस घटना में कार चालक का शव अब तक नहीं मिल पाया है।आज यानी मंगलवार को फिर से तलाशी अभियान शुरू की जाएगी। तीसरे शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।
South Goa: पुल से संगुएम नदी में गिरी कार, 2 साल के मासूम सहित एक की डूबने से मौत

HIGHLIGHTSदक्षिण गोवा के संगुएम नदी में गिरी एक कार
हादसे में मां और 2 साल के बेटे की मौके पर मौत
कार चालक लापता, तलाश अभियान जारी

 South Goa Accident: दक्षिण गोवा के संगुएम में तारिपांतो में एक पुल से कार नदी में जा गिरी। इस भीषण हादसे में दो साल के लड़के सहित एक की कथित तौर पर डूबने से मौत हो गई। सूत्रों ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।
कार चालक लापता, तलाश जारी

कर्चोरम फायर स्टेशन के कर्मियों ने समाचार एजेंसी को बताया कि सोमवार शाम को हुई घटना के बाद लापता हुए कार चालक की तलाश आज सुबह फिर से शुरू हो गई है। उन्होंने बताया की, ‘कल रात हमने तीसरे व्यक्ति की तलाश करने की कोशिश की जो कार चला रहा था। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। अब सुबह से ही हमने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।’

मां और बेटे का मिला शव

इस हादसे के तुरंत बाद मां और उसके दो साल के बेटे के शव को बाहर निकाला गया। क्रेन की मदद से नदी के तल से निकाले जाने के बाद उनके शव कार में पाए गए थे।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग