पूरा देश पीएम मोदी का परिवार, 2047 के एक विकसित देश के रोडमैप को दर्शाता है संबोधन: जेपी नड्डा

लाल किले से दिए पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन को लेकर बीजेपी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी का आज का भाषण 2047 के एक विकसित देश के रोडमैप को दर्शाता है। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि मोदी ने जनसांख्यिकी लोकतंत्र और विविधता की त्रिमूर्ति पर प्रकाश डाला। 

    पूरा देश पीएम मोदी का परिवार, 2047 के एक विकसित देश के रोडमैप को दर्शाता है संबोधन

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। नड्डा ने लाल किले से दिए पीएम मोदी के भाषण पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी का आज का भाषण 2047 के एक विकसित देश के रोडमैप को दर्शाता है।

    नड्डा ने आगे कहा, ‘पीएम मोदी का भाषण देश को भ्रष्टाचार और वंशवाद से मुक्त करने की घोषणा थी। पूरा देश पीएम मोदी का परिवार है। उन्होंने सुधार, प्रदर्शन और परिवर्तन का संदेश दिया।

    पीएम का संबोधन प्रेरणादायक

    विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पीएम के संबोधन को प्रेरणादायक बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम ने अमृत काल 2047 के लिए भारत के लक्ष्यों को रखा है। तब भारत की स्वतंत्रता की शताब्दी मनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने जनसांख्यिकी, लोकतंत्र और विविधता की त्रिमूर्ति पर प्रकाश डाला। इस बात पर जोर दिया कि पिछले दशक में, भारत वास्तव में विश्व मित्र के रूप में उभरा है।

    हम सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था

    वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में भारत को प्रगति और विकास के मामले में दुनिया में शीर्ष स्थान पर ले जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, ‘हम सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था हैं। हमें तीसरे स्थान पर पहुंचना है। इसलिए हम सभी को शपथ लेनी चाहिए कि हम कड़ी मेहनत करेंगे और भारत को दुनिया में एक महाशक्ति बनाने के लिए सभी प्रयास करेंगे।’

    काम की वजह से 2024 में जीत पक्की

    केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘लाल किला, जहां पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्र को ऐतिहासिक संबोधन दिया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नौ वर्षों में गरीबों, किसानों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों के कल्याण के लिए कई काम किए हैं। इसलिए 2024 के चुनावों में अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग