पूरी वित्तीय व्यवस्था को हिलाकर रख दिया. यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की जमानत याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया। कपूर ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका वापस ले ली है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले ने पूरी वित्तीय व्यवस्था को हिलाकर रख दिया है। खबर में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। खबर अपडेट की जा रही है।
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर ने लगाई थी जमानत याचिका

सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की जमानत याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया। कपूर ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका वापस ले ली है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले ने पूरी वित्तीय व्यवस्था को हिलाकर रख दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राणा कपूर की जमानत याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया और टिप्पणी की कि इस मामले ने पूरी वित्तीय प्रणाली को हिलाकर रख दिया है।

जस्टिस संजीव खन्ना और एसवीएन भट्टी की पीठ के सहमत नहीं होने के बाद, राणा कपूर ने अपनी याचिका वापस लेने की मांग की।

अदालत ने राणा कपूर को कुछ समय बाद उचित अदालत के समक्ष अपनी याचिका दायर करने को कहा।

गौरतलब है कि राणा कपूर मार्च 2020 से जेल में बंद हैं।

उन्हें यस बैंक और डीएचएफएल की कथित वित्तीय अनियमितताओं में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

राणा कपूर के वकील ने अदालत को बताया कि वह मामले में न्यूनतम सजा की आधी से अधिक अवधि न्यायिक हिरासत में काट चुके हैं।

शीर्ष अदालत ने अभियोजन एजेंसी से मामले की सुनवाई के चरण के बारे में पूछा। शीर्ष अदालत ने अभियोजन एजेंसी से ऐसे मामलों को प्राथमिकता के आधार पर लेने को कहा।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग