प्रदेश में उद्योगों और निवेश के लिए स्वस्थ वातावरण: मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री से की उद्योगपतियों ने भेंट
टेकफैब इंडिया, गुलशन पॉलिओल्स और ग्रीनको ग्रुप प्रदेश में निवेश और विस्तार के इच्छुक

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में उद्योगों और निवेश के लिए स्वस्थ वातावरण विद्धमान है। राज्य सरकार का उद्योगों के प्रति हर संभव सहयोग और स्वागत का भाव है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यह बात उनसे भेंट के लिए मंत्रालय आए टेकफैब इंडिया, गुलशन पॉलिओल्स और ग्रीनको ग्रुप के प्रतिनिधियों से कही। मुख्यमंत्री श्री चौहान से टेकफैब इंडिया के प्रबंध संचालक श्री अनंत कनोई, गुलशन पॉलीओल्स की सुश्री आरुषि जैन और ग्रीनको ग्रुप के प्रबंध संचालक श्री अनिल चलमलसेट्टी ने भेंट की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान से भेंट में टेकफैब इंडिया के श्री अनंत कनोई ने बताया कि टेक्सटाईल इंजीनियरिंग और इंजीनियरिंग फेब्रिकेशन में विशेषज्ञता रखने वाली उनकी कम्पनी मंडीदीप में 100 करोड़ रूपए के निवेश से सड़क निर्माण में उपयोगी सामग्री की इकाई प्लग एण्ड प्ले आधार पर स्थापित करने की इच्छुक है। यह समूह भोपाल के पास वेयरहाउसिंग यूनिट भी स्थापित करना चाहता है।

गुलशन पॉलिओल्स नरसिंहपुर में रासायनिक विनिर्माण इकाई स्थापित करने का इच्छुक

मुख्यमंत्री श्री चौहान से गुलशन पॉलिओल्स की सुश्री आरुषि जैन ने बताया कि 40 वर्षों से अनाज और खनिजों से विशेष रसायन बना रहा 1200 करोड़ रूपए के टर्न ओवर वाले उनके उद्योग समूह का छिंदवाड़ा में डिस्टलरी प्लांट संचालित है। गुलशन पॉलिओल्स 200 करोड़ के निवेश से प्रदेश में रासायनिक विनिर्माण इकाई स्थापित करने का इच्छुक है, जिसमें लगभग एक हजार से अधिक व्यक्तियों के लिए रोजगार के अवसर सृजित होंगे। समूह ने इकाई के लिए नरसिंहपुर जिले में जमीन चिन्हित की है। मुख्यमंत्री से भेंट में नवकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में कार्य कर रहे ग्रीनको ग्रुप के श्री अनिल चलमलसेट्टी ने नीमच जिले में 10 हजार करोड़ रुपए के निवेश से स्थापित 1920 मेगावाट क्षमता की पम्प स्टोरेज परियोजना की क्षमता वृद्धि के संबंध में चर्चा की।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग