प्रीमियम लुक के साथ 50 से ज्यादा स्पोर्ट मोड

बीते महीने में Gizmore ने अपने नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। आज हम इस स्मार्टवॉच को रिव्यू करने जा रहे हैं। हम जिस स्मार्टवॉच की बात कर रहे हैं वो Gizmore Cloud है। आइये जानते हैं कि यह आपके लिए कैसे बेहतर होगा।

अगर कम खर्च में एक ऐसे स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जो लुक में आपको किसी महंगे स्मार्टवॉच का फील दें और जिसकी पूरी बॉडी मेटल की हो, तो आपको Gizmore की हाल में आई Cloud Smartwatch को एक बार जरूर चेक करना चाहिए। महज 1,999 रुपये में लॉन्च की गई ये स्मार्टवॉच पहनने वाले को किसी प्रीमियम वॉच का एहसास दिलाती है। साथ ही इसमें फीचर्स की भरमार नजर आती है। तो चलिए इस शानदार वॉच के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

जिंक एलॉय बॉडी के साथ प्रीमियम लुक

लुक की बात करें तो इस स्मार्टवॉच को फुल मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी शानदार लुक देता है। हमारे पास जो स्मार्टवॉच है, वह कैरेमल ब्राउन कलर की है, जिसमें ब्लैक डिस्प्ले के बगल में रोज गोल्ड कलर की पट्टी इसे प्रीमियम लुक देते हैं।

साथ ही यह वॉच ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट कलर में खरीदी जा सकती है। इसके अलावा, वॉच के साइड में एक रोटेटिंग क्राउन कंट्रोल दिया गया है, जो घड़ी के फ्रन्ट फेस बदलने, संगीत बदलें और मेनू कंट्रोल जैसे बहुत-से मल्टी फंक्शनल कर सकता है।



ऑलवेज ऑन डिस्प्ले

Gizmore Gizfit Cloud Smartwatch के साथ 1.85 इंच बड़ा डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिजोल्यूशन 240 X 280 px है। साथ ही टचस्क्रीन के साथ 500nits का डिस्प्ले इसे बाकी स्मार्टवॉच के मुकाबले ज्यादा ब्राइटर बनाता है।
जबरदस्त है फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 50 से भी ज्यादा स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें स्टेप पेडोमीटर, स्लीप मॉनिटर, कैलोरी मॉनिटर, स्टॉपवॉच, 24×7 हार्ट रेट, कैलोरी बर्न, हाइड्रेशन अलर्ट, मासिक धर्म ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और गाइडेड ब्रीदिंग, स्वास्थ्य और चिकित्सा, नोटिफ़ायर, वॉचफ़ोन जियसे बहुत-से फीचर्स मिल जाते हैं। साथ ही, शॉवर या बारिश में उन सभी आकस्मिक झटकों को संभालने के लिए तैयार इसे खास IP67 लेवल के तहत तैयार किया गया है।

Gizmore Gizfit क्लाउड अपने संगत ऐप HryFine के साथ Android और iPhone से जुड़ता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ प्रदान करती है जो 10 मीटर तक होती है। इस तरह आप इनकमिंग कॉल, मैसेज अलर्ट के लिए हैंड्स-फ्री स्मार्ट नोटिफिकेशन के मजे ले सकते हैं।
एक सप्ताह तक चलने वाली जबरदस्त बैटरी

Gizfit Cloud स्मार्टवॉच को लंबे समय तक चलने के लिए खास बैटरी दी गई है। इसे सामान्य उपयोग के साथ 7 दिन तक और कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चलाया जा सकता है। Gizmore की यह स्मार्टवॉच डुअल-पिन USB मैग्नेटिक चार्जिंग के साथ आती है। लगभग 2 घंटे की चार्जिंग के साथ, घड़ी 100% चार्ज हो जाती है।

अगर ओवरऑल रिव्यू की बात करें तो बैटरी जितनी बताई गई है, उसी तरह से उसकी परफॉर्मेंस भी है। अपनी कीमत के हिसाब से यह एक अच्छी कनेक्टिविटी और बहुत सारी सुविधाओं वाला स्मार्टवॉच है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग