बलि का बकरा बन चुका है कोहली

एशिया कप 2023 के आगाज में अब एक हफ्ते का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होना है जिसके लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस टीम से आगामी वर्ल्ड कप को लेकर चयन किए जाने वाले 15 खिलाड़ियों का भी अंदाजा लगभ मिल गया है।

एशिया कप 2023 के आगाज में अब महज एक हफ्ते का समय बाकी रहता है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त से होना है ,जिसके लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लगातार कई फैसलों पर चर्चा हो रही है।

बता दें इस टीम से आगामी वर्ल्ड कप को लेकर चयन किए जाने वाले 15 खिलाड़ियों का भी अंदाजा लगभ मिल गया है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया के पास एशिया कप में नंबर 4 पोजीशन का हल ढूंढने का शानदार मौका है।

कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने सुझाव देते हुए कहा था कि नंबर 4 के लिए विराट कोहली को मौका देना चाहिए। अब उनके इस बयान पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने इस दौरान साल 2007 के वर्ल्ड कप की याद दिलाई है।

Sanjay Manjrekar ने Ravi Shastri के सुझाव पर दिया मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने एशिया कप (Asia Cup 2023) की टीम के एलान के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कोहली (Virat Kohli) की पोजीशन को लेकर दिए सुझाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

याद कीजिए साल 2007 के वर्ल्ड कप में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ क्या हुआ था। आप जितना ज्यादा ईशान किश जैसे बाकी खिलाड़ियों पर बात करते हैं कोहली के बैटिंग ऑर्डर को उतना पीछे कर दिया जाता है। वह एक तरह से बलि का बकरा बन गए हैं। आप उन्हें इस पोजीशन पर भेद अपनी सारी समस्यायों को खत्म करना चाहते हैं।

बता दें कि साल 2007 विश्व कप में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को ओपनिंग की जगह नंबर-4 की पोजीशन पर भेजा गया था तो टीम ग्रुप स्टेज से भी आगे नहीं बढ़ सकी थी।

इसके साथ ही मांजरेकर ने आगे कहा कि आपको विराट कोहली पर ये छोड़ देना चाहिए कि वह किस पोजीशन पर खेलना पसंद करेंगे। बता दें आगामी एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग