बस ड्राइवर की लापरवाही का अंजाम

गाजियाबाद के बाद बागपत में बस ड्राइवर की लापरवाही का अंजाम, स्‍कूल कैंपस में 6 साल के मासूम को रौंदा; हंगामा
गाजियाबाद में स्‍कूल बस से स्‍कूल जा रहे चौथी क्‍लास के छात्र अनुराग नेहरा के बाद अब बागपत में स्‍कूल कैंपस में मौजूद क्‍लास वन का आयुष लापरवाही का शिकार हुआ है। एक तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया।

अभी गाजियाबाद में स्‍कूल बस स्‍कूल जाते समय चौथी क्‍लास में पढ़ने वाले अनुराग नेहरा की दर्दनाक मौत को एक महीना भी नहीं हुआ है कि गुरुवार सुबह बागपत के एक स्‍कूल कैंपस में एक ड्राइवर ने इतनी तेज रफ्तार से मिनी बस दौड़ाई कि क्‍लास वन में पढ़ने वाला मासूम आयुष उसकी चपेट में आ गया।

यह दर्दनाक हादसा बागपत के चांदीनगर क्षेत्र के चमरावल गांव में स्थित रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज में गुरुवार की सुबह हुआ। स्कूल परिसर में बस ने कक्षा एक के छात्र को रौंद दिया। बस की चपेट में आकर बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही सीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण, डीएम और एसपी को मौक़े पर बुलाने की मांग कर रहे है।

चमरावल गांव निवासी अरुण का 6 साल का बैटा आयुष गांव के ही रॉयल कान्वेंट इंटर कॉलेज में कक्षा एक का छात्र था। गुरुवार की सुबह सात बजे वह स्कूल आया था। स्कूल पहुंचने के बाद वह मेन गेट के पास खड़ा हो गया था। तभी चालक स्कूल परिसर में मिनी बस लेकर तेजी से घुसा और लापरवाही दिखाते हुए अरुण को कुचल दिया। अरुण की मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्‍साए ग्रामीणों ने स्‍कूल प्रबंधक को पीटा

सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और स्कूल प्रबंधक के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़ दिया और जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर सीओ विजय चौधरी, अनुज मिश्रा और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव उठाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। घटना के बाद से अरुण के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग