भारत की जीत पर दिग्गजों ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

टीम इंडिया द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का खिताब जीतने के कुछ समय बाद ट्विटर पर महान सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सहित अन्य हस्तियों ने चैंपियन की सराहना की।

विकेटकीपर ऋषभ पंत के वनडे करियर के पहले शतक और हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर भारत ने इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर 8 साल बाद वनडे सीरीज में मात दी। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने रविवार को आखिरी मैच पांच विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। टीम इंडिया ने जैसी ही इंग्लैंड के खिलाफ ट्रॉफी उठाई सोशल मीडिया पर बधाईयों की लंबी कतार लग गई है। दिग्गज सचिन तेंदुलकर से लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारत के इंग्लैंड के खिलाफ शानदार सीरीज जीत की प्रशंसा की।

भारत ने तीसरे मैच में इंग्लैंड को 45.5 ओवर में 259 रन पर ऑल आउट कर दिया और 42.1 ओवर में पांच विकेट पर 261 रन बनाकर मैच को जीत लिया। स्पाइडरमैन पंत के स्पेशल शतक की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से वनडे सीरीज में मात दी।

भारत की सीरीज जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर और अन्य ने ऋषभ पंत और भारतीय टीम को श्रृंखला जीत के लिए बधाई दी।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके लिखा, ”टीम इंडिया को वनडे सीरीज जीतने पर बधाई। ऐसे ही अच्छा काम करते रहो और अच्छा फॉर्म जारी रखो। ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को शानदार प्रदर्शन की बधाई।”

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, ”सीरीज का आखिरी मैच और ऋषभ पंत का शानदार खेल। यह ट्विलाइट से बेहतर प्रेम कहानी है। एक अविश्वसनीय खिलाड़ी की अविश्वसनीय पारी – हार्दिक और जडेजा के समर्थन के साथ।”

अमित मिश्रा ने ट्वीट किया, ”जहां मैटर बड़े होते हैं, वहां पंत खड़े होते हैं। पंत द्वारा मैच्योर और मनोरंजक पारी। भारत ने इतिहास रच दिया।”

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, “शानदार रन चेज और शानदार सीरीज जीत।”

हरभजन सिंह ने भी अपने ट्विटर पर अपने शतक के लिए ऋषभ पंत की प्रशंसा की, “ऋषभ पंत क्या पारी है। ऋषभ पंत और पांड्या के बीच शानदार साझेदारी। विदेश में एक और श्रृंखला जीत .. बधाई BCCI।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग