भारत में लॉन्च हुआ रियलमी का नया फोन

Realme ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है। बता दें कि ये फोन दो कलर ऑप्शन में आता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 को लॉन्च कर दिया है। ये फोन आज यानी 12 अप्रैल को लॉन्च किया गया। कंपनी ने आज दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट में इसकी घोषणा की।

बेसिक फीचर की बात करें तो इस फोन में 64 का प्राइमरी कैमरा, 90Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh की बैटरी मिलती है। आइये, इस फोन के बारे में जानते हैं।



Realme Narzo N55 की कीमत

Realme Narzo N55 की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। इस फोन को प्राइम ब्लू कलर और प्राइम ब्लैक ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। बता दें कि इसकी सेल 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ये फोन अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा। कंपनी ने यह भी बताया है कि स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा और ग्राहकों को 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिल सकती है।


Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo N55 में 6.72 इंच का FHD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 680nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरोज मिलता है।


Realme Narzo N55 का कैमरा

इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इस फोन में 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में अब तक का सबसे सस्ता फोन है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग