भारत में Suzuki टू-व्हीलर्स की अच्छी डिमांड, Gixxer से लेकर Access 125 तक के नाम शामिल

Gixxer से लेकर Access 125 सुजुकी के इन टू-व्हीलर्स को मिला बड़ा अपडेट

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया देश में Gixxer series, Access 125, Avenis और Burgman Street EX टू-व्हीलर्स को बेचती है। टू-व्हीलर सेगमेंट में इसकी अच्छी-खासी डिमांड है, खासतौर से Access 125 स्कूटर का। डिमांड को देखते हुए कंपनी समय दर समय अपने टू-व्हीलर्स को अपग्रेड भी करती रहती है। सेल्स के मामले में कंपनी ने अप्रैल महीने में 23 फीसद की ग्रोथ भी देखी थी।

Suzuki के टू-व्हीलर्स के इंजन में किया गया बड़ा बदलाव?

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सोमवार को E20- कंप्लेंट V-Strom SX, Gixxer 250 सीरीज और Burgman Street EX लॉन्च करने की घोषणा की। अब इन टू-व्हीलर्स में 20 फीसद इथेनॉल को मिक्स कर सकते हैं। इस समय कंपनी अपने अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से हाल ही में लॉन्च की गई E20- कंप्लेंट जिक्सर सीरीज, एक्सेस 125, एवेनिस और बर्गमैन स्ट्रीट की बिक्री करती है। जून के तीसरे सप्ताह से V-Strom SX, Gixxer 250 सीरीज और Burgman Street EX सभी डीलरशिप्स पर E20-कंप्लायंट प्रोडक्ट लाइनअप के हिस्से के रूप में उपलब्ध होंगे, जो जून में लागू किए गए नए एमिशन स्टैंडर्ड को फॉलो करती है।
Suzuki Gixxer को फरवरी में मिला था नया अपडेट

Suzuki Motorcycle India ने फरवरी में Gixxer मोटरसाइकिल की पूरी लाइनअप को अपडेट कर दिया था। कंपनी ने इस दोपहिया वाहन को नई कलर ऑप्शन के साथ -साथ कनेक्टिविटी सुविधाओं को भी पेश किया है। Suzuki Gixxer सीरीज मोटरसाइकिल की पेशकश कर रही है, जिसमें Gixxer, Gixxer SF, Gixxer 250 और Gixxer 250 SF मॉडल शामिल हैं, इसमें 9 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इनमें कम से कम तीन मैट वेरिएंट भी शामिल है। इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.40 लाख रुपये से शुरू होकर 2.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग