भाविका शर्मा घूम रहे हैं किसी के प्यार में में नई नायिका की भूमिका निभा सकती हैं

उल्का गुप्ता, जिन्हें पहले घूम है किसी के प्यार में के आगामी सीज़न में मुख्य भूमिका के लिए विचार किया गया था, अब विवाद में नहीं हैं। निर्माताओं ने अब महिला नायक की भूमिका निभाने के लिए भाविका शर्मा से संपर्क किया है।
शो से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “हमने कई विकल्पों का मूल्यांकन किया है, और भाविका चरित्र की आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त प्रतीत होती है। हमें उम्‍मीद है कि डील जल्‍द ही फाइनल हो जाएगी। पुरुष प्रधान भूमिका के लिए, हम अभी भी विभिन्न अभिनेताओं पर विचार कर रहे हैं, और इस स्तर पर कुछ भी निश्चित नहीं है। फहमान खान को साइन करने की खबरें गलत हैं।
भाविका शर्मा और निर्माता राजेश राम सिंह से उनकी टिप्पणियों के लिए संपर्क करने के प्रयास असफल रहे।
जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, घूम है किसी के प्यार में में टाइम लीप पेश करने का निर्णय इस विश्वास से उपजा है कि मूल कहानी, जिसने लोकप्रिय बंगाली नाटक कुसुम डोला से प्रेरणा ली थी, अपने स्वाभाविक निष्कर्ष पर पहुंच गई थी। किशोरी शहाणे, शैलेश दातार, भारती पाटिल, शीतल मौलिक, तन्वी ठक्कर और विहान वर्मा द्वारा चित्रित केवल विराट के परिवार को आगामी सीज़न में बनाए रखा जाएगा।
भाविका शर्मा को मैडम सर: कुछ बात है क्योंकि जज्बात है में संतोष शर्मा के रूप में उनकी भूमिका के लिए पहचान मिली। शो में दो साल और आठ महीने के कार्यकाल के बाद, वह विविध अवसरों की तलाश में अक्टूबर 2022 में चली गईं। अगर सब ठीक रहा, तो घूम है किसी के प्यार में आठ महीने के ब्रेक के बाद टेलीविजन पर उनकी वापसी होगी

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग