मणिरत्नम ने Ponniyin Selvan जैसी बड़ी फिल्म क्यों नहीं बनाई वेब सीरीज फॉर्मेट में

 मणिरत्नम ने पोन्नीइन सेल्वन 2 पर बात की है। उन्होंने एक कार्यक्रम में बताया कि उन्होंने इस फिल्म को वेब सीरीज फॉर्मेट में क्यों रिलीज नहीं किया है। अब इसका दूसरा भाग जल्द रिलीज होनेवाला है।

पोन्नीइन सेल्वन 2 फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला भाग सुपरहिट था और इसे बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म को कई क्रिटिक्स ने भी सराहा था।
मणिरत्नम ने पोन्नीइन सेल्वन के वेब सीरीज फॉर्मेट पर की बात

अब निर्देशक मणिरत्नम फिल्म के अगले भाग के रिलीज को लेकर तैयार है। इस फ्रेंचाइजी का दूसरा हिस्सा जल्द रिलीज हो रहा है। अब उन्होंने पोन्नीइन सेल्वन को वेब सीरीज फॉर्मेट में नहीं बनाने का कारण बताया है। गौरतलब है
कि यह पांच वॉल्यूम की नावेल पर आधारित है, जिसे 2 पार्ट की फिल्म में दिखाया गया है। पोन्नीइन सेल्वन के पहले भाग ने पिछले वर्ष 500 करोड़ रुपये की कमाई पूरे विश्व में की है।

पोन्नीइन सेल्वन I ने 500 करोड़ रुपये की कमाई पूरे विश्व में की है

अब मीडिया से हुई बातचीत में मणिरत्नम से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने पोन्नीइन सेल्वन को वेब सीरीज फॉर्मेट में रिलीज करने का विचार क्यों नहीं किया। इसके पीछे कारण है कि वेब सीरीज पर वह अपनी बात और बृहद तरीके से बता पाते। इस पर मणिरत्नम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”अगर मैं पोन्नीइन सेल्वन को वेब सीरीज फॉर्मेट में बनाता, तो मुझे डेट कौन देता? इन कलाकारों को आपकी इतनी लंबी डेट मिलती क्या?”

मणिरत्नम ने आगे कहा, “कालकी के नावेल पर हमने इसे बनाया है”

पोन्नीइन सेल्वन के बारे में बताते हुए मणिरत्नम ने आगे कहा, ”कालकी के नावेल पर हमने इसे बनाया है। मैं उनकी किताबों का बहुत बड़ा फैन हूं। उन्होंने मुझ पर बहुत लंबा प्रभाव छोड़ा है। यह मेरा इंटरप्रिटेशन और प्रेजेंटेशन है।” इसके पहले मणिरत्नम ने फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज करने पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था, “अब लोग तैयार हैं कि वह फिल्मों को कई भागों में देख सकते हैं।”

मणिरत्नम 1994 और 2011 में PS1 पर फिल्म बनाना चाह रहे थे

गौरतलब है कि मणिरत्नम 1994 और 2011 में इस पर फिल्म बनाना चाह रहे थे लेकिन तब बात नहीं बनी थी। पोन्नीइन सेल्वन 2 में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। यह चोला साम्राज्य के राजा राजराजा प्रथम की कहानी है। फिल्म में जयम रवी, विक्रम, कार्तिक, त्रिशा और ऐश्वर्या राय की अहम भूमिका है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग