मदुरै जिले में कार और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में चार लोगों की मौत

  मदुरै जिले में कार और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में चार लोगों की मौत

तमिलनाडु के मदुरै जिले के थिरुमंगलम के पास एक कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर से बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हादसे की वजह क्या थी और किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ है।
मदुरै जिले के पास बड़ा सड़क हादसा

HIGHLIGHTSमदुरै जिले के पास कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर से बड़ा सड़क हादसा
हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत

तमिलनाडु , एजेंसी। मदुरै जिले के थिरुमंगलम के पास एक कार और कंटेनर ट्रक की टक्कर से बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इससे पहले बीते शनिवार सुबह तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में वेप्पुर के पास एक कार के सड़क किनारे खाई में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने कहा कि हादसा त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ था।

एक अधिकारी ने कहा, “मृतक अजित अपनी पत्नी, बच्चे और सास के साथ चेन्नई से थेनी जा रहे थे, तभी शनिवार सुबह कार अनियंत्रित हो गई और चेपक्कम फ्लाईओवर के बगल में वेप्पुर के पास सड़क किनारे खाई में जा गिरी। पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग