मनोरंजन क्षेत्र में नई कड़ी: ‘Maharshi’ का Review Hindi

 फिल्मकार किरण नारायण की नई फिल्म ‘स्नेहर्षि’ जल्द ही रिलीज हो रही है। इसमें उन्होंने समस्याओं का सामना करते हुए अद्वितीय कहानी को दर्शाया है, जो जनता की जिंदगी में घटित हो रही है।

Maharshi, Movie Review Hindi me

फिल्म की कहानी एक महानगर में चल रही जीवनशैली के बीच एक सामान्य और अविच्छेद्य समस्या, डिप्रेशन, के साथ जुड़ी है। किरण ने इसमें सिनेमाटिक तत्वों को मिलाकर एक नई दृष्टिकोण बनाया है।

फिल्म में सुधा बेलवाड़ी, नागथिहल्लि जयप्रकाश, रंगनाथ संपत, उमेश, चक्रवर्ति, नवीन, देवकी, मारुति, सौम्या और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में एक ताकतवर कास्ट शामिल हैं।

नागथिहल्लि जयप्रकाश और किरण नारायण द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म का कहानीकर्ता नागथिहल्लि जयप्रकाश ने लिखी है। रवि किशोर ने सिनेमैटॉग्राफी हैं, जबकि आकाश अय्यप्पन और श्रीकांत संगीत और संपादन का धारण कर रहे हैं।

फिल्म को ‘स्री मेलुकोटे चेलुवा नारायण वेंचर’ बैनर और नागथिहल्लि जयप्रकाश और किरण नारायण द्वारा सहकारी रूप से निर्मित किया गया है, जो दिसंबर 14 को सिनेमाघरों में होगा।

यह समीक्षा जारी करते समय, हम कह सकते हैं कि ‘स्नेहर्षि’ एक अनूठी कहानी है जो हमें अपने जीवन के संदर्भ में सोचने पर मजबूर करती है, और हम इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

इसके अलावा, फिल्म में एक सुंदर नजर के बिना एक बहुत रोचक कैसे हो सकती है इसे जानने के लिए आपको दिसंबर 14 का इंतजार करना होगा!

इसे देखने के लिए स्नेहर्षि का ट्रेलर यहाँ देखें: 

आपकी राय देने के लिए कृपया नीचे कमेंट करें और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग