महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने परिवार संग PM मोदी से की मुलाकात, बारिश सहित कई मुद्दों पर चर्चा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर में एकनाथ शिंदे के साथ ही उनके पिता संभाजी शिंदे पत्नी लता शिंदे बेटा श्रीकांत शिंदे बहू रुषाली शिंदे और पोता रुद्राक्ष शिंदे मौजूद हैं। इस दौरान बारिश और इरशालवाड़ी की घटना सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने PM मोदी से की मुलाकात

HIGHLIGHTSCM ने बारिश और इरशालवाड़ी की घटना पर PM मोदी से की बात
CM शिंदे के साथ उनके पिता, पत्नी सहित पूरा परिवार रहा मौजूद

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री शिंदे का परिवार भी उनके साथ मौजूद रहा। इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर में एकनाथ शिंदे के साथ ही उनके पिता संभाजी शिंदे, पत्नी लता शिंदे, बेटा श्रीकांत शिंदे, बहू रुषाली शिंदे और पोता रुद्राक्ष शिंदे मौजूद हैं। इस मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे की प्रतिक्रिया भी सामने आई।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
क्या कुछ बोले मुख्यमंत्री शिंदे?

मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा,

आज मेरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात हुई है। इस दौरान मेरा पूरा परिवार मेरे साथ था। प्रधानमंत्री ने इस समीक्षा बैठक में बहुत समय दिया, इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। इस दौरान राज्य में शुरू हुई प्रकल्प (परियोजनाओं) पर बात हुई। इसके अलावा बारिश और इरशालवाड़ी की घटना समेत कई बातों पर चर्चा हुई।
महाराष्ट्र में बारिश का कोहराम

मुंबई के अलावा राज्य के अन्य हिस्सों में भी भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से निचले इलाके जलमग्न हो गए और लोकल ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। हाल ही में मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई और पड़ोसी क्षेत्र में स्थित सरकारी दफ्तरों को जल्दी बंद करने का निर्देश दिया था ताकि कर्मचारियों और अधिकारियों को घर पहुंचने में अतरिक्त समय मिल सके।
नांदेड़ में बाढ़ जैसे हालात

नांदेड़ जिले के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए हैं। इसी वजह से बिलोली तहसील के 12 गांवों से एक हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग