मां जया से अभिषेक बच्चन ने सीखी ये सीख

Abhishek Bachchan On Parents अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म घूमर के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। जल्द ही एक्टर की ये मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस बीच अभिषेक ने अपने माता-पिता जया बच्चन और अभिताभ बच्चन को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेता ने बताया है कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से क्या सीखा है।

    जल्द ही फिल्म घूमर में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

    फिल्म ‘घूमर’ के जरिए जल्द ही अभिषेक बच्चन बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। मौजूदा समय में एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इससे पहले ओटीटी पर ‘ब्रीथ इन टू शैडो’ और ‘दसवीं’ के जरिए अभिषेक ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

    इस बीच ‘घूमर‘ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने अपने माता-पिता को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन से क्या कुछ सीखा है।

    पेरेंट्स से अभिषेक बच्चन ने सीखा बहुत कुछ

    एक स्टार किड होने के बावजूद अभिषेक बच्चन ने अपनी एक्टिंग के जरिए हर किसी को काफी प्रभावित किया है। अपनी बातों को खुले मिजाज के साथ रखने वाले एक्टर ने इस बार अपने पेरेंट्स को लेकर खुलकर बात की है। हाल ही में ‘घूमर’ के प्रमोशन के लिए अभिषेक बच्चन राज शमानी के पोडकास्ट पर पहुंचे, जहां उनसे माता-पिता से क्या सीखा, को लेकर सवाल पूछा गया।

    इस पर हिंदी फिल्म कलाकार ने बताया कि- ”मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं, जो मैं महिलाओं के बीच में बड़ा हुआ हूं, जिसके चलते मैं कई मायनों में ज्यादा विकसित भी हूं। जीवन के अहम मूल्य सिद्धांत, सम्मान, निष्ठा को मैं अपनी मां से समझता आ रहा हूं। इसके अलावा वफादरी भी मैंने अपनी मां से सीखी है। आज के दौर में लोग इसे इतनी महत्वता नहीं देते हैं, उन्हें लगता है कि रिश्ते सिर्फ मतलब के लिए होते है, लेकिन मेरी सोच उनसे काफी अलग है।

    इसके अलावा मेरे पिता से मुझे अनुशासन की अच्छी सीख मिली है। बेशक मेरे पिता अपने काम की व्यस्तता को लेकर काफी जाने जाते हैं। लेकिन उन्होंने मुझे दूसरों के लिए समय निकाल कर मिलने का महत्व समझाया है। बचपन में पिता ने मुझसे एक बात कही थी कि अगर आप समय का सम्मान नहीं करते तो समय आपका सम्मान नहीं करेगा।” इस तरह से जूनियर बी ने अपने माता-पिता को लेकर कुछ अहम बातें बताईं हैं।

    कब रिलीज होगी अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’

    निर्देशक आर बाल्की की फिल्म ‘घूमर’ की चर्चा इस समय काफी हो रही है। स्पोर्ट्स ड्रामा ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस सैयामी खेर के क्रिकेट कोच की भूमिका को अदा कर रहे हैं।

    फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा रखा है, जिसके चलते हर कोई इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि 18 अगस्त 2023 को अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की ‘घूमर’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग