मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ वरिष्ठ पत्रकार कल्याण संघ के सदस्यों ने पौधे रोपे

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में वरिष्ठ पत्रकार कल्याण संघ के सदस्यों के साथ मौलश्री,पीपल, नीम और जामुन के पौधे लगाए। संघ के सर्वश्री आत्मदीप, हरिमोहन मोदी, वीरेन्द्र सिन्हा, चन्द्रहास शुक्ला, दिनेश जोशी, प्रेम नारायण प्रेमी तथा पुरूषोत्तम सोढानी ने पौध-रोपण किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान को श्री चंद्रहास शुक्ला ने “पुण्य स्मरण-पत्रकार” पुस्तक भेंट की। यह पुस्तक भोपाल के 123 दिवंगत पत्रकारों पर लेखों का संकलन है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री हरिमोहन मोदी द्वारा संपादित “प्रेरणा विकास डायरी-2023” का विमोचन भी किया। मुख्यमंत्री के साथ श्री पवन पाण्डेय, बालक गौतम गुर्जर और श्रीकांत पाटिल ने अपने जन्म-दिवस पर परिजन सहित पौध-रोपण किया। श्री योगेश चौहान और श्रीमती तरूणा चौहान अपनी विवाह वर्षगाँठ पर परिवार सहित पौध-रोपण में शामिल हुए।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग