मुख्यमंत्री श्री चौहान का रेहटी के गौरव दिवस पर शहरवासियों ने किया आत्मीय अभिनंदन

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान रेहटी नगर के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए। रेहटी में मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड-शो के दौरान नगरवासियों ने पुष्प-वर्षा तथा फूल माला पहना कर आत्मीय अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नगरवासियों को गौरव दिवस की बधाई और शुभकामनाएँ दी। नगरवासियों ने अपने त्यौहारों की भाँति ही रेहटी नगर के गौरव दिवस को भी हर्षोल्लास से मनाया और आपसी सद्भाव का परिचय देते हुए एक दूसरे को गौरव दिवस की बधाई दी। नगरवासियों ने घरों, गली, मोहल्लों में साज-सज्जा और रंग-बिरंगी रोशनी से सजावट की। बेटियाँ भी अपने प्रिय मामा को अपने बीच पाकर खुश नजर आयीं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान रोड-शो में मुख्य मार्ग से पुराना बस स्टेण्ड, होली टेकरा, हनुमान चौक होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुँचे। रोड-शो के दौरान बड़ी संख्या में बच्चों, महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी ने अपने घरों की छत और बाल्कनी से पुष्प-वर्षा कर मुख्यमंत्री श्री चौहान का अभिनंदन किया। जगह-जगह बनाए गए मंचों से नागरिकों ने फूल-मालाएँ भी मुख्यमंत्री को पहनाई।

अनेक मंचों से हुआ स्वागत

रोड-शो के मार्ग में बनाये गये मंचों से समाजसेवी-व्यापारी संघों, शासकीय-अशासकीय संस्थाओं तथा प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों ने



मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

विकास प्रदर्शनी का अवलोकन

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कार्यक्रम स्थल पर विभागीय योजनाओं, उपलब्धियों तथा गतिविधियों पर केन्द्रित विकास प्रदर्शनी का अवलोकन किया। प्रदर्शनी स्थल पर लाड़ली लक्ष्मी एवं लाड़ली बहना योजना जैसी अनेक हितग्राहीमूलक योजनाओं से प्रदेश की जनता को लाभान्वित करने के लिए महिलाओं ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को धन्यवाद दिया।

रोड-शो में लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, सांसद श्री रमाकांत भार्गव, इछावर विधायक श्री करण सिंह वर्मा, पूर्व विधायक श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत सहित अनेक जन-प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए।

विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रेहटी में गौरव दिवस पर नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए 28 करोड़ 31 लाख रूपए की लागत के 9 निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन तथा 32 करोड़ 56 लाख रूपए के 10 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग