मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ फिल्म तथा ओटीटी के प्रमुख व्यक्तियों ने किया पौध-रोपण

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में फिल्म और ओटीटी जगत के प्रमुख व्यक्तियों के साथ पीपल, नीम और अमरुद के पौधे रोपे। पौध-रोपण में प्रोड्यूसर एवं एक्टर सुश्री वाणी त्रिपाठी टीकू, सोनी पिक्चर्स इंटरटेनमेंट मुंबई के प्रोडक्शन हेड श्री धैर्यशील निम्बालकर, जियो स्टूडियो मुंबई की कन्टेंट अलाएंस हैड सुश्री शोभा संत, नेटफिलिक्स के डायरेक्टर (प्रोडक्शन मेनेजमेंट) श्री पार्थ अरोड़ा, वन एच मीडिया कंससटेंट मुंबई की फाउंडर सुश्री हेमलता उपाध्याय आदि शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अंगवस्त्रम् भेंटकर अतिथियों का अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ मैजिक आवर फिल्म्स के प्रोड्यूसर श्री समीर सरकार, गुरु फिल्म्स (तेलुगु) की प्रोड्यूसर सुश्री सुनीथा तांती, लायंस गेट इंडिया की वाइस प्रेसीडेंट सुश्री मृणालिनी खन्ना, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स के प्रोड्यूसर और फाउंडर श्री धीर मोमाया ने भी पौधे रोपे। मुख्यमंत्री श्री चौहान को गुरु फिल्म की सुश्री सुनीथा तांती ने “आयुर्वेदा क्रॉनिकल्स – द एडवेंचर्स ऑफ वात, पित्त एंड कफ” पुस्तक भेंट की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान से प्रोड्यूसर्स ने चर्चा में कहा कि मध्यप्रदेश में फिल्मांकन की बहुत अधिक संभावनाएँ हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता भी फिल्मांकन के लिए मध्यप्रदेश आ रहे हैं। फिल्म निर्माताओं ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रतिदिन पौध-रोपण की सराहना की तथा कहा कि पर्यावरण-संरक्षण के प्रति यह प्रतिबद्धता इस दिशा में कार्य करने के लिए प्रेरित करती है। फिल्म निर्माताओं ने प्रदेश के आतिथ्य की सराहना भी की। परिचय प्रमुख सचिव संस्कृति तथा पर्यटन श्री शिवशेखर शुक्ला ने कराया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ श्री जितेन्द्र सिंह राजपूत, श्री दीपक सिंह, सुश्री विजया दुबे, सौम्या दुबे तथा वैष्णवी दुबे ने अपने जन्म-दिवस पर पौधे रोपे। पौध-रोपण में सर्वश्री कार्तिक चौहान, राममूर्ति मिश्रा, शशांक हिंडोलिया, अनिरुद्ध दुबे और भेरूंदा के श्री सुनील देवेंद्र और कृष्णा भी शामिल हुए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग