मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बड़तूमा में संतों का सम्मान कर आशीर्वाद लिया

रैदासी संत परम्परा के संतों ने मुख्यमंत्री का आभार माना

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने संत शिरोमणि गुरुदेव श्री रविदास जी के स्मारक स्थल बड़तूमा, सागर पहुँचकर साधु-संतों का शॉल, श्रीफल और साफा से सम्मान किया और आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार, वन मंत्री श्री कुंवर विजय शाह भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शिलान्यास स्थल का जायजा लिया, मंदिर की प्रतिकृति को देखा और अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। यहां 100 करोड़ रूपये की लागत से 11 एकड़ भूमि पर संत रविदास मंदिर, कला संग्रहालय तथा स्मारक का निर्माण किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने फरवरी में यहां दिव्य और भव्य मंदिर निर्माण की घोषणा की थी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भक्ति-भाव एवं उल्लास पूर्ण वातावरण में यहां लगभग 200 से अधिक साधु-संतो पर पुष्प वर्षा की, साफा, शॉल तथा श्रीफल भेंट कर उनका सम्मान किया और आशीर्वाद लिया। रैदासी संत परंपरा के संतो ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को आशीष देते हुए उनका आभार व्यक्त किया।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग