मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्मार्ट उद्यान में रोपे पौधे

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने चालीहा महोत्सव के गायक उदासी बंधुओं को दी बधाई

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट उद्यान में करंज, बादाम, नीम और महुआ के पौधे रोपे। मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ भोपाल निवासी श्रीमती स्मिता गुप्ता ने भी पौध-रोपण किया। इन्हें उपचार के लिए मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से सहायता दी गई थी। इसके अलावा ख्यात भजन गायक श्री गोवर्धन उदासी और श्री दिलीप उदासी एवं लेखक श्री संजय खूबचंदानी ने भी पौध-रोपण किया।

उदासी बंधु गायन के क्षेत्र में, बालक मंडली के नाम से देश विदेश में विख्यात हैं। कटनी निवासी उदासी बंधु झूलेलाल चालीहा महोत्सव के अवसर पर प्रस्तुति के लिए राजधानी पधारे हैं। सिंधी और हिंदी में हजारों भजन कार्यक्रम प्रस्तुत कर चुके हैं। उदासी बंधुओं ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने चालीहा महोत्सव की बधाई भी दी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पौध-रोपण में सर्वश्री अभिनव शर्मा, नीलेश मिश्रा, अनिकेत सोनी, अशोक मांडवरिया और एफ.एम. रेडियो के असलम सहित सुश्री प्रतिभा एवं नितिन भी शामिल हुए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग