मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री जावेद भाई के निधन पर दी श्रद्धांजलि पार्थिव देह पर किया पुष्प चक्र अर्पित

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी के व्यवसायी और समाजसेवी श्री जावेद भाई (कंजे मियां) के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने उनके कोहेफिजा स्थित निवास पहुँच कर श्री जावेद भाई की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन किए और पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

श्री जावेद भाई कुछ समय से अस्वस्थ थे। भोपाल और मुंबई में उपचार के बाद श्री जावेद भाई (कंजे मियां) का मुम्बई के जसलोक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया था।श्री जावेद भाई क़रीब 63 साल के थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री जावेद भाई के पुत्र श्री इब्राहिम, श्री इस्माइल और श्री जैद के साथ ही अन्य परिजन से भी भेंट कर उन्हें सांत्वना दी।पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी, भोपाल के पूर्व महापौर श्री आलोक शर्मा, श्री सुनील सूद भी उपस्थित थे।

कठिन टॉस्क उनके लिए सरल था

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री जावेद भाई को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके लिए कठिन टॉस्क भी सरल था। महत्वपूर्ण आयोजन हों तो श्री जावेद भाई को व्यवस्थाओं के लिए संदेश भेजकर सभी निश्चिंत हो जाते थे। वे स्वभाव से सरल थे और सभी को स्नेह करते थे। वे असमय हमारे बीच से चले गए हैं। वे शहर में इस तरह रचे बसे थे कि भोपाल सूना हो गया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान से कोहेफिजा में श्री जावेद भाई के निवास पर सांत्वना व्यक्त करने पहुंचे विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों और अनेक गणमान्य नागरिकों ने भी भेंट की।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग